पीओके में लक्षित हमले सोच-समझकर की गई कार्रवाई हैं : अरुण जेटली

पीओके में लक्षित हमले सोच-समझकर की गई कार्रवाई हैं : अरुण जेटली

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली (फाइल फोटो)

खास बातें

  • कहा-शांति में खलल पैदा करने वाले पर हम कार्रवाई में सक्षम
  • पीयूष गोयल बोले-हम आतंकवाद के खिलाफ जंग को प्रतिबद्ध
  • पाक ने तौरतरीके नहीं सुधारे तब किए लक्षित हमले : रविशंकर
नई दिल्ली.:

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) से घुसपैठ की तैयारी कर रहे आतंकवादियों पर भारतीय थलसेना की ओर से किए गए ‘लक्षित हमलों’ को ऐसी कार्रवाई करार दिया जो सोच-समझ कर की गई.

जेटली ने ट्वीट किया, ‘भारत ऐसी सभी ताकतों पर कार्रवाई में सक्षम है जो क्षेत्र की शांति में खलल पैदा करते हैं. हमें भारतीय थलसेना और नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर गर्व है.’भारतीय थलसेना ने कहा कि नियंत्रण रेखा के पार पहली बार की गई सीधी सैन्य कार्रवाई में अच्छा-खासा नुकसान पहुंचाया गया है.


वित्त मंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘सोच-समझ कर की गई कार्रवाई और क्षेत्र में अमन-चैन बिगाड़ने की आतंकवादियों की कोशिश नाकाम करने के लिए हमें भारतीय सेना पर गर्व है.’ बिजली, कोयला, अक्षय उर्जा और खनन मंत्री पीयूष गोयल ने कहा,‘हमारे देश की हिफाजत के लिए लक्षित हमले करने पर भारतीय थलसेना को बधाई. हम क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’ कानून एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा,‘लक्षित हमले तब किए गए जब पाकिस्तान ने अपने तौर-तरीके नहीं सुधारे, जबकि उसकी सरजमीं से आतंकवाद के पैदा होने पर लगाम लगाने की कूटनीतिक कोशिशें बार-बार की गई थीं.’

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com