सुशांत केस : ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को जारी किया समन

दीपिका सहित सभी एक्‍ट्रेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए आना है.एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत,सिमोन खंबाटा और सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

सुशांत केस : ड्रग्स मामले में NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत को जारी किया समन

दीपिका पादुकोण सहित चारों एक्‍ट्रेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए आना है

नई दिल्ली:

Sushant Rajput case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में जुड़े ड्रग्‍स के एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की जांच का दायरा बढ़ता जा रहा है. एनसीबी ने इस मामले में बॉलीवुड की जानीमानी एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का पूछताछ के लिए समन जारी किया है. अगले 3 दिन में सभी को पूछताछ के लिए आना है.सभी को समन जारी है.दीपिका पादुकोण सहित चारों एक्‍ट्रेस को अगले 3 दिन में पूछताछ के लिए आना है.एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत, सिमोन खंबाटा और  सुशांत की पूर्व मैनजर श्रुति मोदी को कल यानी 24 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है. दीपिका पादुकोण और करिश्‍मा प्रकाश को 25 सितंबर को बुलाया गया है जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर को पूछताछ होगी.

सुशांत मामले की जांच का दायरा बढ़ने और इसमें ड्रग्‍स का एंगल जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम इस मामले में सामने आए हैं. सुशांत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित आवास में मृत पाया गया था.दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से एनसीबी ने मंगलवार को पूछताछ की थी. जानकारी के अनुसार, जांचकर्ताओं को करिश्‍मा के फोन पर व्‍हाट्सएप मैसेज मिले थे जिसमें किसी "D" और "K" के बीच ड्रग्‍स के इंतजाम के बारे में बातचीत है.ए

सुशांत ने ड्रग्स की लत के चलते 'अपने करीबियों का फायदा उठाया': रिया चक्रवर्ती ने जमानत याचिका में कहा

दरअसल, नॉरकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को 9 सितंबर को अरेस्‍ट किया था.रिया पर आरोप है कि वह अपने बॉयफ्रेंड सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करती थी.सुशांत मामले में बड़े ड्रग्स कनेक्शन की खुलासा करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ में कई अहम राज उगलवाए हैं. खबर है कि रिया चक्रवर्ती ने NCB के सामने दिए अपने बयान में बड़ा खुलासा किया है. 16/2020 केस में दर्ज NDPS 67 के तहत दिए अपने बयान में रिया ने ने बॉलीवुड के कई लोगों के नाम बताए हैं. सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर किया इन नामों का खुलासा किया है.

सूत्रों के अनुसार रिया ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने की बात स्‍वीकारी है. यही नहीं, उन्‍होंने कुछ मौकों पर ड्रग्‍स लेने की बात भी मानी है. सूत्र बताते हैं कि जब रिया और उसके भाई शोविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की गई तो रिया रोने लगी. रिया से रविवार को एनसीबी ने इस मामले में पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी. 28 वर्षीय अभिनेत्री सोमवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी (NCB) दफ्तर पहुंची थीं. रिया को मंगलवार को भी पूछताछ के लिए तलब किया गया था, बाद में उन्‍हें अरेस्‍ट कर लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर गुरुवार को होगी सुनवाई