सुशांत केस : पटना पुलिस का 'जेम्स बॉन्ड' स्टाइल - कभी BMW-जगुआर, कभी बाइक-ऑटो से कर रही तहकीकात

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई आई पटना पुलिस बिल्कुल जेम्स बॉन्ड स्टाइल में काम कर रही है.

सुशांत केस : पटना पुलिस का 'जेम्स बॉन्ड' स्टाइल - कभी BMW-जगुआर, कभी बाइक-ऑटो से कर रही तहकीकात

सुशांत केस : पटना पुलिस का 'जेम्स बॉन्ड' स्टाइल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच करने मुंबई आई पटना पुलिस बिल्कुल जेम्स बॉन्ड स्टाइल में काम कर रही है. सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामला पहले से ही मुंबई पुलिस के पास है, इसलिए उसे यह पसंद नहीं आया कि एजेंसी उस मामले की जांच करे, लिहाज़ा पटना पुलिस को स्थानीय पुलिस का कोई सहयोग नहीं मिल रहा है.

लेकिन जांच तो करनी है, इसलिए पटना पुलिस आरोपी पक्ष की बजाय शिकायतकर्ता पक्ष, उनके समर्थकों और मनी ट्रेल की जांच में जुट गई है. लेकिन जो सबसे दिलचस्प बात है कि पटना पुलिस मुंबई में अपनी जांच के लिए सुर्खियों में नहीं बल्कि आने-जाने के लिए इस्तेमाल कर रही सवारियों के लिए है. पटना पुलिस के अफसर कभी मोटरसाइकिल पर दिखते हैं तो कभी ऑटो रिक्शा और बीएमडब्ल्यू और जगुआर जैसी महंगी कारों में भी.

30 जुलाई को पटना पुलिस बांद्रा के कोटक महिंद्रा बैंक में सफेद बीएमडब्ल्यू कार से पहुंची. मीडिया में वीडियो वायरल होते ही जब महंगी कार के इस्तेमाल पर सवाल उठा तो वापसी में पुलिस ऑटो रिक्शा में बैठ कर गई. लेकिन शाम को मालाड में अंकिता लोखंडे के घर से उनका बयान दर्ज कर जब निकली तो जगुआर में सवार थी.

इसके पहले बुधवार को अंधेरी क्राइम ब्रांच में डीसीपी से मिलने गईं थी और वो नहीं मिले मीडिया ने घेर लिया तो पुलिस अफसर एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चले गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com