सुशांत मामला : लोकसभा में उठी आत्महत्या जैसे संवेदनशील मामलों के कवरेज के लिए दिशानिर्देश बनाने की मांग

तृणमूल कांग्रेस की सांसद प्रतिमा मंडल ने अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से जुड़े मीडिया कवरेज का हवाला देते हुए बुधवार को लोकसभा में कहा कि ऐसे संवेदनशील मामलों की रिपोर्टिंग को लेकर सरकार को दिशानिर्देश बनाना चाहिए.

सुशांत मामला : लोकसभा में उठी आत्महत्या जैसे संवेदनशील मामलों के कवरेज के लिए दिशानिर्देश बनाने की मांग

सुशांत सिंह राजपूत - फाइल फोटो

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद प्रतिमा मंडल (Pratima Mandal) ने अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत से जुड़े मीडिया कवरेज का हवाला देते हुए बुधवार को लोकसभा में कहा कि ऐसे संवेदनशील मामलों की रिपोर्टिंग को लेकर सरकार को दिशानिर्देश बनाना चाहिए. उन्होंने सदन में शून्यकाल के दौरान कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की दुखद मौत के बाद तरह-तरह की तस्वीरें साझा की गईं और मीडिया में भी तरह-तरह की बातें की गईं.

सपा नेता ने कंगना रनौत को दी सलाह, तो एक्ट्रेस बोलीं- यह इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर उसके पापा ने नहीं...

प्रतिमा ने कहा कि आत्महत्या जैसे संवेदनशील मामलों की रिपोर्टिंग को लेकर सरकार को दिशानिर्देश बनाने चाहिए. कांग्रेस के डॉक्टर अमर सिंह ने केंद्र सरकार के कृषि से जुड़े अध्यादेशों के खिलाफ पंजाब में किसानों के आंदोलन का मुद्दा उठाया और कहा कि सरकार को इनके साथ ज्यादती नहीं करनी चाहिए और इनसे बातचीत करके भरोसे में लेना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

शिवसेना की भावना गवली ने मराठा समुदाय के आरक्षण का विषय उठाया. तृणमूल कांग्रेस की नुसरत जहां रूही ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के कारण मुश्किल का सामना कर रहे मनोरंजन उद्योग की सरकार को मदद करनी चाहिए. जदयू के आलोक कुमार, बसपा के श्याम सिंह यादव एवं गिरीश चंद्र और कुछ अन्य सदस्यों ने भी अपने-अपने क्षेत्र के मुद्दे उठाए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)