शरद पवार के 'अपरिपक्‍व' संबंधी कमेंट को लेकर छगन भुजबल बोले, 'नाराज नहीं हैं अजित पवार'

सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच (Sushant Singh Rajput death Case) सीबीआई से कराने संबंधी पार्थ पवार की मांग को लेकर 79 वर्षीय शरद पवार ने अपनी नाराजगी जताई थी. एनसीपी प्रमुख ने पार्थ की इस मांग पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था, 'हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, यह अपरिपक्‍व है.'

शरद पवार के 'अपरिपक्‍व' संबंधी कमेंट को लेकर छगन भुजबल बोले, 'नाराज नहीं हैं अजित पवार'

मुंंबई:

Sushant Singh Rajput death Case: 'पुत्र पार्थ को लेकर एनसीपी प्रमुख और चाचा शरद पवार (Sharad Pawar) के कमेंट को लेकर अजित पवार (Ajit Pawar) नाराज नहीं हैं.' यह बात गुरुवार को राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता के वरिष्‍ठ नेता ने कही. छगन भुजबल (Chhaggan Bhujbal) ने कहा, 'पार्थ पवार राजनीति में नए हैं..अजित पवार नाराज नहीं है.' गौरतलब है कि सुशांत राजपूत मौत मामले की जांच (Sushant Singh Rajput death Case)सीबीआई से कराने संबंधी अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की मांग को लेकर 79 वर्षीय शरद पवार ने अपनी नाराजगी जताई थी. 

सुशांत सिंह केस में शरद पवार मुंबई पुलिस के साथ, ठाकरे परिवार को मिली राहत

एनसीपी प्रमुख ने पार्थ की इस मांग पर टिप्‍पणी करते हुए कहा था, 'हमें इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, यह अपरिपक्‍व है.'बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून केा अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे. मंबई पुलिस ने इसे खुदकुशी का मामला बताया है. सुशांत की मौत को लेकर अलग-अलग बातों और दावों के चलते बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की है. शिवसेना के नेतृत्‍व वाली गठबंधन सरकार ने अब तक इस मांग को स्‍वीकार नहीं किया है. 

महाराष्‍ट्र सरकार का कहना है कि राज्‍य पुलिस को अपना काम करने की इजाजत दी जाना चाहिए और सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है. बुधवार को शरद पवार ने कहा था कि उन्‍हें महाराष्‍ट्र पुलिस पूरा भरोसा है. उन्‍होंने कहा था, 'मैं महाराष्‍ट्र और मुंबई पुलिस को जानता हूं, उस पर मुझे पूरा विश्‍वास है. मैं आरोपों पर नहीं जाना चाहिए.' गौरतलब है कि सुशांत मामले में उनके पिता ने बिहार में एफआईआर दर्ज कराई है, बिहार सरकार ने इसकी सीबीआई जांच का आदेश दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया