सुशांत राजपूत केस : फोन चैट्स के आधार पर रिया चक्रवर्ती के खिलाफ ड्रग्स मामले में होगी जांच

दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशंस यूनिट, मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशान्त केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश करेगी. जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है .

खास बातें

  • NCB की ऑपरेशंस यूनिट, मुंबई NCB के साथ मिलकर करेंगी जांच
  • जिनके नाम ईडी की FIR में हैं, उन पर मामला दर्ज किया गया
  • ईडी निदेशक ने इस मामले में एनसीबी को लिखा था लेटर
नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) मेें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स एंगल को लेकर मुकदमा दर्ज किया है. एनसीबीी मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), शोविक जया शाह, श्रुति मोदी और पुणे के रहने वाले और गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या व अन्य  ड्रग्स डीलरों की कुंडली खंगालेगी. दिल्ली में NCB डायरेक्टर के आदेश पर यह मुकदमा दर्ज हुआ है. दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशंस यूनिट, मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशान्त केस में ड्रग्स एंगल की तफ्तीश करेगी. जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में हैं, उनके खिलाफ NCB ने यह मामला दर्ज किया है. इसके मायने यह है कि रिया, उंसके भाई व अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ. 20, 22, 27, 28, 29 NDPS एक्ट में  मामला दर्ज किया गया है.

सुशांत सिंह को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया रिएक्शन, बोले- जब भी मिलता था...

गौरतलब है कि सुशांत से जुड़े इस मामल में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) को प्रवर्तन निदेशालय (ED) के निदेशक का पत्र मिला है. सूत्रों ने बताया था कि प्रवर्तन निदेशालय यानी ED से NCB को जो लेटर मिला है उसमें MDMA ड्रग्स (एक्सटेसी टेबलेट ), गांजे और LSD ड्रग्स का नाम लिखा है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के व्हाट्सएप चैट मिले हैं और ड्रग्स डीलर से जुड़ी जानकारियां हैं. इसके अलावा कुछ ड्रग डीलरों के भी नम्बर हैं. सूत्रों के जानकारी दी थी कि ईडी के लेटर के मुताबिक, चैट्स से ऐसा लग रहा है कि रिया ड्रग्स का सेवन भी करती थी और ख़रीदती भी थी. चैट के हिसाब से रिया सुशांत के चाय, कॉफी और पानी में cbd oil (एक तरह का गांजे का अर्क जिसका सेवन करना प्रतिबंधित है) डाल कर देती थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे, सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया के खिलाफ ड्रग्स इस्तेमाल के आरोपों की जांच उठने के बीच बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के वकील ने इन आरोपों को खारिज करते हुए एक बयान जारी किया था. रिया के के वकील सतीश मानशिंदे ने एक बयान जारी कर कहा था कि 'रिया ने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया है और वो कभी भी ब्लड टेस्ट कराने को तैयार हैं.'