सुशांत सिंह केस : मीडिया ट्रायल को रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल हुई PIL

याचिका में हाईकोर्ट से मांग की गई है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में टीवी और प्रिंट मीडिया को मीडिया ट्रायल से रोका जाए.

सुशांत सिंह केस : मीडिया ट्रायल को रोकने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में दाखिल हुई PIL

फाइल फोटो

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में बंबई उच्च न्यायालय में गुरुवार को जनहित याचिका (PIL) दायर की गई है. सुशांत मामले में मीडिया ट्रायल (Media Trial) को रोकने करने के लिए यह PIL दाखिल हुई है. याचिका में हाईकोर्ट से मांग की गई है कि सुशांत सिंह की मौत के मामले में टीवी और प्रिंट मीडिया को मीडिया ट्रायल से रोका जाए. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच केंद्रीय जांच एजेंसी CBI कर रही है. बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी एनडीपीएस एक्ट के तहत रिया चक्रवर्ती समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. ब्यूरो मामले में ड्रग एंगल की जांच करेगी. 

इससे पहले, सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने गुरुवार सुबह रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाए थे. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में केके सिंह ने कहा, 'रिया मेरे बेटे को लंबे समय से जहर पिला रही थी. वो हत्यारी है. जांच एजेंसी को चाहिए कि रिया और उसके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करे और उसे सजा दिलाएं.'

वहीं, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी और अपने परिवार की जिंदगी खतरे में होने का अंदेशा जताया है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि किस तरह से उन्हें जांच में सहयोग करने के लिए जाते और आते समय लोगों द्वारा घेर लिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर पहले ही आर्थिक अपराध और सुशांत सिंह को मानसिक प्रताड़ना देने के आरोप में पटना में एफआईआर दर्ज करायी थी. सुप्रीम कोर्ट की मंजूरी के बाद अब सीबीआई इस मामले में जांच कर रही है. वहीं, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच प्रवर्तन निदेशालय (ED) कर रहा है.