Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच की मांग पर एक और याचिका, आर्थिक अपराध का संदेह

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत की CBI जांच की मांग तेज होती जा रही है.अब इसको लेकर एक पत्र याचिका भेजी गई है.

Sushant Singh Rajput Case: CBI जांच की मांग पर एक और याचिका, आर्थिक अपराध का संदेह

Sushant Singh Rajput Case: वकील पवन प्रकाश पाठक और गौरव कुमार ने दाखिल की है याचिका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Case) की मौत की CBI जांच की मांग तेज होती जा रही है.अब इसको लेकर एक पत्र याचिका भेजी गई है. यह लेटर पिटिशन गौरव पाठक ने पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) के चीफ जस्टिस को भेजी गई है. इससे पहले सामाजिक कार्यकर्ता और मानसिक स्वास्थ्य के लिए कार्यरत NGO की संचालक कंचन राय ने अपने वकील सार्थक नायक के ज़रिए मुंबई हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस को पत्र याचिका भेजी थी. वकील पवन प्रकाश पाठक और गौरव कुमार द्वारा दाखिल की गई याचिका में कहा गया है कि इस मामले में मीडिया के हवाले से आई खबरों के मुताबिक इसमें मनी लांड्रिंग और आर्थिक अपराध भी शामिल है. बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच तालमेल नहीं है, इसलिए मामले की जांच सीबीआई या SIT से कराई जाए. 

सुशांत सिंह राजपूत के मामले में नीतीश कुमार इतने सक्रिय क्यों हो गए हैं?

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput Case) की CBI से जांच की मांग करने वाली एक जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) खारिज कर चुका है. कोर्ट ने कहा कि वो इस याचिका पर सुनवाई नहीं करेगा. याचिका को खारिज करते हुए शीर्ष अदालत के प्रधान न्यायाधीश एसए बोबडे ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसे जांच करने दी जाए. 

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में माना, 'सुशांत सिंह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट में अलका प्रिया नामक याचिकाकर्ता ने अर्जी दाखिल कर सुशांत मौत मामले (Sushant Singh Rajput Case) को मुंबई पुलिस से CBI को ट्रांसफर करने की मांग की गई थी. इस पर सुप्रीम कोर्ट (SC) ने कहा कि वो याचिका पर सुनवाई नहीं करेंगे.

Video: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना पुलिस मनी ट्रेल की जांच में जुटी