सुशांत सिंह केस: NCB ने कैज़ान इब्राहिम को अरेस्‍ट किया, रिया के भाई शौविक को करता था ड्रग्‍स सप्‍लाई

23 साल का मोहम्मद कैज़ान इब्राहिम पश्चिमी मुम्बई में रहता है, वह पेशे से रियल स्टेट ब्रोकर है और वो अकाउंटिंग और फाइनेंस से स्नातक है.

सुशांत सिंह केस: NCB ने कैज़ान इब्राहिम को अरेस्‍ट किया, रिया के भाई शौविक को करता था ड्रग्‍स सप्‍लाई

23 साल का मोहम्मद कैज़ान पेशे से रियल स्टेट ब्रोकर है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में ड्रग्स एंगल को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने कैज़ान इब्राहिम (Kaizan Ibrahim) को गिरफ्तार किया है. 23 साल का मोहम्मद कैज़ान इब्राहिम पश्चिमी मुम्बई में रहता है, वह पेशे से रियल स्टेट ब्रोकर है और वो अकाउंटिंग और फाइनेंस से स्नातक है. वह रिया के भाई शौविक और उसके दोस्तों जैसे बासित बगैरा को ड्रग्स सप्लाई करता था. ड्रग्स की सप्लाई को लेकर उसके और शोविक के चैट मिले हैं.कैज़ान के बारे में बासित परिहार से पूछताछ के बाद पता चला.बासित और शौविक दोनों उससे ड्रग्स लेते थे. कैज़ान के मोबाइल को भी जब्त किया गया है.

शौविक-सैमुअल गिरफ्तार, जानिए ड्रग्स मामले में अब तक क्या-क्या हुआ?

एनसीबी ने मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा (Samual Miranda) को गिरफ्तार किया है. दोनों को NDPS के सेक्शन 20,22 ,26,27 और 28 के तहत गिरफ्तार किया है. सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने पूछताछ में बताया था कि वो सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदता था. मिरांडा जब से सुशांत से जुड़ा जब से ही ड्रग्स खरीद रहा था. शोविक 5 -6 ड्रग्स पैडलर के टच में था. रिया ड्रग्स लाने के लिये सोविक को बोलती थी और फिर सोविक मिरांडा को इसके लिए कहता था.

Newsbeep

सुशांत केस : शौविक, सैमुअल को ले गई NCB की टीम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com