ED ने दर्ज किए सुशांत सिंह राजपूत के दो पूर्व कर्मचारियों के बयान

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singn Rajput) मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के दो पूर्व कमर्चारियों का बयान दर्ज किया.

ED ने दर्ज किए सुशांत सिंह राजपूत के दो पूर्व कर्मचारियों के बयान

सुशांत राजपूत की मौत मामले की जांच CBI कर रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • घर में मिला था सुशांत सिंह राजपूत का शव
  • मुंबई पुलिस ने दर्जनों लोगों के बयान किए दर्ज
  • ED और CBI भी केस की जांच में जुटी
मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singn Rajput) मौत मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत के दो पूर्व कमर्चारियों का बयान दर्ज किया. ED ने सुशांत के पूर्व मैनेजर रजत मेवाती और पूर्व बॉडीगॉर्ड पंकज दुबे से तकरीबन 10 घंटे पूछताछ की. रजत मेवाती ने 6 महीने पहले सुशांत का काम छोड़ दिया था. इस बीच ED ने मुंबई पुलिस से मामले से जुड़े गवाहों के बयान की सूची और कॉपी मांगी है.

ED द्वारा दस्तावेजों की मांग किए जाने पर मुंबई पुलिस ने ED को लिखित जवाब देकर यह स्पष्ट करने को कहा है कि ED किसका बयान चाहती है ताकि पुलिस उसकी कॉपी बना सके. डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे ने पत्र में लिखा है कि बांद्रा पुलिस ने मामले में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट केस नम्बर 43/2020 दर्ज किया है और अभी तक पुलिस 56 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है.

शिवसेना नेता बोले- सुशांत सिंह हमारे भी बेटे जैसे थे, हम भी चाहते हैं सच सामने आए

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर महाराष्ट्र और बिहार सरकार आमने-सामने है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, 'हमारी सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पूरी हमदर्दी है. मैंने बस इतना कहा था कि उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए लेकिन इसे ऐसा दिखाया गया जैसे कि मैं उन्हें धमकी दे रहा हूं. क्या वो धमकी थी. मुंबई पुलिस पर भरोसा रखिए. अगर आपको लगता है कि वो ढंग से काम नहीं कर रहे हैं, तब सीबीआई के पास जाएं, UN और CIA के पास जाएं.'

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता वरुण धवन ने CBI जांच की मांग की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com