ED ने मनी लांड्रिंग मामले में सुशांत सिंह राजपूत की बहन से की पूछताछ

अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत बयान दर्ज किया गया. समझा जाता है कि ईडी राजपूत की आमदनी, उनके निजी तथा पेशेवर सौदों के बारे में सूचना हासिल करना चाहती है जिनके बारे में प्रियंका को जानकारी है.

ED ने मनी लांड्रिंग मामले में सुशांत सिंह राजपूत की बहन से की पूछताछ

मनी लांड्रिंग मामले की जांच के सिलसिले में सुशांत की बड़ी बहन से पूछताछ कर बयान दर्ज किए गए

नई दिल्‍ली:

Sushant Singh Rajput case: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े धनशोधन (मनी लांड्रिंग) के एक मामले की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका सिंह से पूछताछ की और उनका बयान दर्ज किया.अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में धनशोधन रोकथाम कानून (PMLA) के तहत बयान दर्ज किया गया. समझा जाता है कि ईडी राजपूत की आमदनी, उनके निजी तथा पेशेवर सौदों के बारे में सूचना हासिल करना चाहती है जिनके बारे में प्रियंका को जानकारी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस : मुंबई पहुंचते ही CBI उठा लाई इस शख्स को, Video

ईडी ने इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह तथा उनकी एक और बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किये थे. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर मृत मिले थे. उनकी चार बहनें हैं. एजेंसी ने बृहस्पतिवार को मुंबई में फिल्म निर्देशक रूमी जाफरी के बयान भी दर्ज किये थे.सूत्रों के अनुसार, जाफरी से उनकी सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म निर्देशन की योजना की खबरों के बारे में पूछा गया.

ईडी ने राजपूत के पिता द्वारा 25 जुलाई को पटना में दर्ज कराई गयी एक प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज किया और जांच शुरू की.ईडी इस मामले में अब तक राजपूत की दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों शौमिक, इंद्रजीत चक्रवर्ती, राजपूत के कारोबार प्रबंधकों, सीए, घर पर काम करने वाले लोगों, उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ कर चुकी है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में 'सुप्रीम' फैसला: CBI करेगी जांच

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

-----------------



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)