निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस ने रविवार को कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान का शव 8 जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं.

निर्वस्त्र नहीं था दिशा सालियान का शव, आरोप बेबुनियाद : मुंबई पुलिस

दिशा सालियान को सुशांत की पूर्व मैनेजर बताया जा रहा है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिशा सालियान ने की थी खुदकुशी
  • दिशा की मौत से परेशान थे सुशांत
  • सुशांत मामले में CBI कर रही जांच
मुंबई:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने रविवार को कहा कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) का शव 8 जून को किस अवस्था में बरामद हुआ, इस बारे में झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं. मुंबई पुलिस ने कहा कि मलाड के उत्तरी उपनगर स्थित एक ऊंची इमारत से दिशा के कथित तौर पर छलांग लगाने के बाद जब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, तब दिशा के परिवार के सदस्य वहां मौजूद थे.

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तरी) दिलीप सावंत ने कहा, ‘‘लोग झूठे आरोप लगा रहे हैं. हमने मौके की और शव की तस्वीरें ली थीं. यह निर्वस्त्र नहीं था. '' अधिकारियों ने कहा कि दिशा के परिवार के सदस्य घटनाक्रम से अवगत हैं क्योंकि वे उस वक्त मौजूद थे, जब पुलिस उसकी मौत के ठीक बाद मौके पर पहुंची थी.

सुशांत केस में ED ने शौविक चक्रवर्ती से 18 घंटे तक पूछताछ की, रिया से आज फिर होगी पूछताछ

सावंत ने यह भी कहा कि दिशा की मौत की जांच के तहत अब तक 20 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. अधिकारियों ने बताया कि अंकिता का बयान भी दर्ज किया गया है. वे दोनों दोस्त थीं. अंकिता फोन पर दिशा से बात करने वाली अंतिम व्यक्ति थी. पुलिस ने दुर्घटनावश हुई मौत की रिपोर्ट दर्ज की है और मामले की जांच कर रही है.

शिवसेना का नीतीश कुमार पर हमला, सुशांत सिंह राजपूत को बिहार ने नहीं, मुंबई ने दिलाई शोहरत

दिशा सालियान के पिता ने मुंबई पुलिस को लिखे पत्र में कहा कि दिशा की मौत के मामले में परिवार को किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और वे मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच से पूरी तरह संतुष्ट हैं. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि पत्र में दिशा के पिता ने यह भी आरोप लगाया कि पत्रकार और मीडिया के लोग मुंबई पुलिस में उनकी आस्था के संबंध में बार-बार सवाल पूछकर परिवार को तंग कर रहे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रही राजनीति : संजय राउत



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)