ड्रग्‍स केस: रकुल प्रीत से चार घंटे तक हुई पूछताछ, दीपिका पादुकोण से आज होगी

मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)से शनिवार को पूछताछ होगी. दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से आज पूछताछ हुई और उन्‍हें कल भी तलब किया जा सकता है.

ड्रग्‍स केस: रकुल प्रीत से चार घंटे तक हुई पूछताछ, दीपिका पादुकोण से आज होगी

रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करीब चार घंटे तक चली

खास बातें

  • दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा से भी हुई पूछताछ
  • सुशांत मामले से जुड़े ड्रग्‍स एंगल की जांच कर रही एनसीबी
  • मामले में रिया चक्रवर्ती को किया जा चुका है अरेस्‍ट
मुंंबई:

Sushant Singh Rajput' Case: सुशांत सिंह मौत मामले से जुड़े ड्रग्‍स के एंगल (drugs case) को लेकर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने शुक्रवार को एक्‍टर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई. रकुल प्रीत से वैसे गुरुवार को पूछताछ होनी थी लेकिन इसे बॉलीवुड एक्‍टर के इस दावे के बाद आज के लिए बढ़ा दिया गया था कि उन्‍हें कथित समन नहीं मिला. एनसीबी के डायरेक्‍टर जनरल एम. अशोक जैन ने कहा, 'एआईटी द्वारा रकुल प्रीत के बयान रिकॉर्ड किए गए हैं. इनका विश्‍लेषण करके कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.'

धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची NCB की जांच की आंच, कंपनी के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के घर छापा

गौरतलब है कि मामले में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)से शनिवार को पूछताछ होगी. दीपिका की मैनेजर करिश्‍मा प्रकाश से आज पूछताछ हुई और उन्‍हें कल भी तलब किया जा सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, करिश्‍मा प्रकाश से पूछताछ रकुल प्रीत से भी लंबे समय तक चली. एनसीबी ने रकुल प्रीत और करिश्‍मा से उस व्‍हाट्सएप चैट के बारे में पूछा जिसमें कथित तौर पर मारिजुआना को लेकर बात की गई है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद मामले में ड्रग्‍स के एंगल से जांच शुरू हुई हुई. रिया को इस मामले में पुलिस ने अरेस्‍ट किया है.

बॉलीवुड के सितारों पर NCB का कसता शिकंजा, दीपिका पादुकोण सबसे बड़ा नाम

रिया पर सुशांत के लिए ड्रग्‍स का इंतजाम करने का आरोप है. सुशांत सिंह राजपूत को 14 जून को उनके मुंबई स्थित निवास में मृत पाया गया था. मामले की जांच बढ़ने के साथ-साथ बॉलीवुड से जुड़़े कई लोगों के नाम सामने आए हैं. असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर क्षितिज रविप्रसाद और अनुभव चोपड़ा से भी आज एंटी ड्रग एजेंसी की ओर से पूछताछ की गई. क्षितिज के घर पर जांचकर्ताओं ने छापेमारी भी की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर: बॉलीवुड के सितारों पर NCB का कसता शिकंजा