रिया चक्रवर्ती ने NDTV से कहा, 'डिप्रेशन की समस्‍या को लेकर अपने परिवार के संपर्क में था सुशांत'

सुशांत के परिवार को संदेश देते हुए रिया ने कहा, 'मुझे और मेरे परिवार को तबाह करने की कोशिश मत करिए.'

रिया चक्रवर्ती ने NDTV से कहा, 'डिप्रेशन की समस्‍या को लेकर अपने परिवार के संपर्क में था सुशांत'

रिया चक्रवती ने सुशांत सिंह केस से जुड़े विभिन्‍न मुद्दों पर एनडीटीवी से बात की

खास बातें

  • कहा, मेरे और मेरे परिवार के लिए यह समय मुश्किल
  • मैं और पूरा परिवार जांच से गुजर रहा है
  • अपने पर लगे वित्‍तीय धोखाधड़ी के आरोपों को नकारा

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की केंद्रबिंदु बनी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने इस हादसे को लेकर एनडीटीवी के साथ अपने विचार साझा किए हैं. रिया ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा है कि सुशांत अपनी डिप्रेशन की समस्‍या को लेकर परिवार के 'टच' में था. सुशांत के परिवार को संदेश देते हुए रिया ने कहा, 'मुझे और मेरे परिवार को तबाह करने की कोशिश मत करिए.' रिया ने एनडीटीवी से बातचीत में कहा, ''मुंबई पुलिस ने बेहद बुरा व्यवहार किया, प्रवर्तन निदेशालय ने भी और इसी तरह सीबीआई कर रही है. मैं चाहती हूं कि सच सामने आए लेकिन मुझे निशाना बनाकर नहीं. सुशांत की बहन नीतू के बारे में कोई क्यों नहीं बोल रहा है? यदि वह उस हफ्ते अस्वस्थ था, तो उसने उसे क्यों छोड़ दिया?''

रिया चक्रवर्ती बोलीं- आदित्य ठाकरे से न कभी मिली, और न ही बात की...

रिया ने कहा, उन पर वित्‍तीय धोखाधड़ी के आरोप पूरी तरह से आधारहीन है. मैंने एक रुपए भी नहीं लिया हैं. मैं प्रवर्तन निदेशालय द्वारा जांच में पूरा सहयोग कर रही हूं. रिया ने कहा कि सुशांत के बैंक स्टेटमेंट्स पब्लिक डोमेन में हैं. हमारे पास एक कंपनी थी, जिसमें हम बराबर के हिस्सेदार थे. ड्रग्‍स के आरोपों को लेकर इस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस ने कहा, "मैंने कभी ड्रग डीलर से बात नहीं की है और न ही अपने जीवन में कभी ड्रग्स ली है. मैं ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैं जो भी कहूंगी उसे गलत समझा जाएगा. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से भानुमती का पिटारा (Pandora Box) खोला गया है. सुशांत सिंह राजपूत Marijuana पीता था और मैंने उसे रोकने की कोशिथ की थी. इस समय जो हो रहा है उससे मेरे परिवार के मानसिक स्वास्थ्य पर असर पड़ रहा है.

Newsbeep

रिया  ने अपनी पीड़ा बयान करते हुए इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. उन्‍होंने कहा था, ''यह वास्तव में मुश्किल समय है. मैं और मेरा पूरा परिवार जांच से गुजर रहा है. मेरे गेट के बाहर एक भीड़ है. मेरे पिताजी, चौकीदार, घर में रहने वाले लोग. आप मेरे परिवार के साथ क्या कर रहे हैं? आप जांच पूरी होने का इंतजार क्यों नहीं कर सकते? हमें सिस्टम पर भरोसा है. इसी कारण हम जीवित हैं, अन्यथा आत्महत्या कर लेते. मेरे पिता ने 25 वर्षों तक सेना में सेवा दी है.'' . 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: मैंने सुशांत के परिवार को नवंबर में दवाओं और डॉक्टरों के बारे में बताया था: रिया चक्रवर्ती