BJP नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की खुदकुशी, उनकी हत्या की गई

Sushant Singh Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में बिहार और महाराष्ट्र सरकार के बीच मची खींचतान के मध्य भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है.

BJP नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह राजपूत ने नहीं की खुदकुशी, उनकी हत्या की गई

Sushant Singh Rajput Case: बीजेपी नेता नारायण राणे का महाराष्ट्र सरकार पर हमला

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में बिहार और महाराष्ट्र सरकार के बीच मची खींचतान के मध्य भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने मामले को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है. बीजेपी नेता का आरोप है कि महाराष्ट्र सरकार सुशांत सिंह मामले में किसी को बचाने की कोशिश कर रही है और मामले पर ध्यान नहीं दे रही है. इस बीच, बिहार सरकार ने मामले की जांच सीबीआई (CBI) से कराने की सिफारिश की है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है." 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई से जांच की बढ़ती मांग के बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने CBI जांच की सिफारिश की है. सीएम नीतीश कुमार ने मंगलवार को कहा कि 'चूंकि परिवार के लोगों और उनके पिताजी ने अपनी सहमति दी है कि सीबीआई जांच कराई जाए तो हम लोग, आज जो एफ़आईआर यहां दर्ज हुई है, उसकी जांच CBI से कराने की अनुशंसा भेज रहे हैं.'

Newsbeep

इससे पहले, मंगलवार को सुशांत के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर मामले की सीबीआई जांच के लिए आदेश देने का अनुरोध किया था. जिसके बाद मुख्यमंत्री की ओर से यह सिफारिश की गई है. 

वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत केस : नीतीश कुमार ने की CBI जांच की सिफारिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com