सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड के भाई एगीसलोस डेमेट्रिडेस को गिरफ्तार किया, उसके पास से नशीले पदार्थ मिले

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल का करीबी गिरफ्तार

एक्टर अर्जुन रामपाल (फाइल फोटो).

मुंबई:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत ड्रग मामले (Sushant Singh Rajput Drug Case)  में अभिनेता अर्जुन रामपाल के करीबी व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम एगीसलोस डेमेट्रिडेस (Agisilaos Demetriades) है.  वह अर्जुन रामपाल की गर्ल फ्रेंड का भाई है. NCB सूत्रों के मुताबिक एगीसलोस डेमेट्रिडेस के पास से चरस और Alprazolam टैबलेट मिले हैं.

एगीसलोस डेमेट्रिडेस को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया जहां से उसे दो दिन की NCB की कस्टडी में भेज दिया गया है.

Newsbeep

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट मामले में यह 23वीं गिरफ्तारी है. इसके पहले 21 नंबर के आरोपी क्षितिज प्रसाद के करीबी जय मधोक को गिरफ़्तार किया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में ड्रग्स वाले एंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हुई जांच में गिरफ्तार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty Bail Order) को सात अक्टूबर को ठीक लगभग एक महीने बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी. रिया को एनसीबी ने 9 सितंबर को गिरफ्तार किया था. हाईकोर्ट ने इस मामले में 29 सितंबर को सुनवाई करके फैसला सुरक्षित रख लिया था. हालांकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया. कोर्ट ने कहा है कि रिया पर कोई आपराधिक मामला नहीं बन रहा है और वो किसी ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा भी नहीं हैं.