सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी की व्हाट्सएप चैट वायरल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. श्रुति सुशांत की मैनेजर थीं.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी की व्हाट्सएप चैट वायरल

CBI सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • CBI कर रही है सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच
  • नीतू सिंह और श्रुति मोदी के बीच हुई थी बातचीत
  • दोनों के बीच हुई बातचीत की व्हाट्सएप चैट वायरल
मुंबई:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले की जांच अब CBI कर रही है. सुशांत की मौत को लेकर हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. CBI आज (रविवार) तीसरे दिन भी इस मामले में आरोपी सुशांत की एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) व कुछ अन्य लोगों से पूछताछ कर रही है. इस बीच सुशांत की बहन नीतू सिंह और श्रुति मोदी के बीच हुई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. श्रुति सुशांत की मैनेजर थीं.

व्हाट्सएप चैट में नीतू सिंह और श्रुति मोदी सुशांत सिंह राजपूत को दी जाने वाली दवाइयों के प्रिस्क्रिप्शन को लेकर बात कर रही हैं. चैट 26 नवंबर, 2019 की है. नीतू श्रुति से सभी डॉक्टरों द्वारा दी जाने वाली सुशांत की दवाइयों की डिटेल मांग रही हैं. साथ ही वह श्रुति से कहती हैं कि वह डॉक्टर से मिलना भी चाहती हैं. जिसके बाद श्रुति उन्होंने प्रिस्क्रिप्शन और डॉक्टर की डिटेल भेजती हैं. श्रुति ने डॉक्टर सुजैन वॉकर का फोन नंबर नीतू सिंह को भेजा था.

k5hgvf6g

वहीं इस केस की जांच की बात करें तो बताया जा रहा है कि CBI रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है. आज रिया के साथ-साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है. सभी से DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ हो रही है. CBI की टीम इसी गेस्ट हाउस में ठहरी है. मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद NCB भी इस केस की जांच कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस : आज फिर CBI के सवालों का सामना करेंगी रिया चक्रवर्ती

गोवा के कारोबारी गौरव आर्या का भी इस केस में नाम सामने आया है. वह आज पणजी से मुंबई के लिए निकल चुके हैं. ED सोमवार को उनसे पूछताछ करेगी. एयरपोर्ट पर मीडिया को सवालों का जवाब देते हुए गौरव ने कहा कि वह सुशांत सिंह राजपूत से कभी नहीं मिले थे. 2017 में वह एक बार रिया से मिले थे. बता दें कि इस केस में वित्तीय गड़बड़ियों की आशंका के चलते ED मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से जांच कर रही है.

VIDEO: सुशांत की डेडबॉडी पर पड़े निशान बेल्ट के हो सकते हैं- वकील की दलील

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com