'सुशांत पीता था Marijuana, मैंने रोकने की कोशिश की थी' : रिया चक्रवर्ती ने NDTV से कहा

Rhea Chakraborty Interview: रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी बुधवार को कहा था कि उन्होंने कभी नशीले पदार्थों का सेवन नहीं किया.

'सुशांत पीता था Marijuana, मैंने रोकने की कोशिश की थी' : रिया चक्रवर्ती ने NDTV से कहा

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने "अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स का सेवन नहीं किया" है. उन्होंने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत गांजा (Marijuana) पीते थे और मैंने उन्हें रोकने की कोशिश की थी. एनडीटीवी को दिए साक्षात्कार में रिया चक्रवर्ती ने कहा कि वह ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. चक्रवर्ती ने कहा कि मैंने कभी ड्रग डीलर से बात नहीं की और न ही अपने जीवन में कभी ड्रग्स लिया है. मैं ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हूं. मैं जो भी कहूंगी उसे गलत समझा जाएगा.  

रिया चक्रवर्ती के वकील ने भी बुधवार को कहा था कि उन्होंने कभी नशीले पदार्थों का सेवन नहीं किया. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया सीबीआई जांच चल रही है और रिया चक्रवर्ती पर ड्रग डीलरों के साथ संपर्क में रहने का आरोप लगा था. रिया चक्रवर्ती के फोन से बरामद व्हॉट्सएप चैट के आधार पर उन पर ये आरोप लग रहे हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को इस संबंध में रिया समेत अन्य के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया था.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. कहा जा रहा है कि सीबीआई ड्रग्स के इस्तेमाल के एंगल पर भी जांच कर सकती है. 

सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती के फोन से व्हॉट्सएप चैट रिकवर किए हैं. रिया के फोन को मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के लिए सीज किया गया था. व्हॉट्सएप चैट को सीबीआई के साथ भी शेयर किया गया है. 

रिया चक्रवर्ती ने एनडीटीवी को बताया, "मेरी व्हॉट्सएप चैट सामने आ गई है. मैंने एजेंसियों को जांच करने के लिए चैट दिए थे. टीवी पर मेरे दोस्तों के नंबर फ्लैश हो रहे हैं. यही वजह है कि मुझे बोलना पड़ा. इस तरह की एकपक्षीय पहलू से मेरा परिवार बर्बाद हो रहा है." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सुशांत सिंह राजपूत Marijuana पीता था और मैंने उसे रोकने की कोशिश की थी: रिया चक्रवर्ती