मुंबई पुलिस ने उठाया पर्दा - सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं बल्कि...

मुंबई पुलिस की ओर से यह जानकारी ऐसे समय पर दी गई है जब दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर कई तरफ की खबरें और अफवाहें चल रही हैं.

मुंबई पुलिस ने उठाया पर्दा - सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं बल्कि...

दिशा सालियान ने अंतिम कॉल डायल 100 को नहीं किया था (फाइल फोटो)

मुंबई :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर और सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले हुई थी. हाल ही में इस तरह की खबरें सामने आई थीं कि मौत से पहले दिशा सालियान ने आखिरी कॉल पुलिस इमरजेंसी नंबर (डायल 100) पर किया था. मुंबई पुलिस ने कॉल किए जाने को लेकर चल रही अफवाहों पर शुक्रवार को बयान दिया. मुंबई पुलिस ने कहा कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल 100 नंबर पर नहीं बल्कि अपने एक दोस्त को की थी. 

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, "दिशा सालियान ने अंतिम कॉल डायल 100 को नहीं किया था. उन्होंने आखिरी फोन अपनी दोस्त अंकिता को किया था. डायल 100 पर कॉल करने की खबर पूरी तरह से गलत है. "

मुंबई पुलिस की ओर से यह जानकारी ऐसे समय पर दी गई है जब दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर कई तरफ की खबरें और अफवाहें चल रही हैं. दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी. इसके कुछ दिन बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में मृत पाए गए थे. 

READ ALSO: सुशांत राजपूत के बाद अब दिशा सालियान की मौत का मामला भी पहुंचा सुप्रीम कोर्ट

मुंबई पुलिस ने हाल ही में उन खबरों को खारिज किया था, जिसमें कहा गया था कि पुलिस टीम को दिशा सालियान का शव नग्न अवस्था में मिला था, जब वे घटनास्थल पर पहुंचे थे. बाद में दिशा के पिता ने मलवानी पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की मौत को लेकर कथित तौर पर अफवाह फैलाने को लेकर तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले महीने, बीजेपी नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की थी बल्कि उनका बलात्कार और हत्या की गई थी. 

वीडियो: सुशांत राजपूत की विसरा रिपोर्ट से खुलेगा राज