सुशील मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- 'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई

उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 साल सत्ता में रहने के बाद फिर चुनाव जीतना कोई सामान्य बात नहीं है.

सुशील मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज, कहा- 'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई

सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • गुजरात चुनाव को लेकर सुशील मोदी का राहुल पर तंज.
  • गब्बर की तो नोटबंदी हो गई : सुशील मोदी
  • बीजेपी की जीत पर सुमो का बयान.
पटना:

गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत की ओर बढ़ रही है. बीजेपी की इस जीत पर सुशील मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा की जीत पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि 'गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई है. उन्होंने कहा कि गुजरात में 22 साल सत्ता में रहने के बाद फिर चुनाव जीतना कोई सामान्य बात नहीं है.

मोदी ने दोनों राज्यों पर भाजपा की जीत को लेकर ट्वीट किया, "गब्बर' की गुजरात में नोटबंदी हो गई है."  बता दें कि राहुल गांधी गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' बताते हुए भाजपा की आलोचना करते रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने दिखाया विक्ट्री साइन, गुजरात-हिमाचल प्रदेश में बनेगी BJP की सरकार

मोदी ने पटना में संवाददाताओं से कहा कि जो लोग जीएसटी को 'गब्बर सिंह टैक्स' कह रहे थे, नोटबंदी का मजाक उड़ा रहे थे और व्यापारियों को भड़काने का प्रयास कर रहे थे, उन्हें आज हार का मुंह देखना पड़ा है। उन्होंने कहा कि यह परिणाम गुजरात के लोगों द्वारा जीएसटी और नोटबंदी पर मुहर लगाने जैसा है.

यह भी पढ़ें: गुजरात विधानसभा चुनाव : प्रभारी अशोक गहलोत बोले- नतीजे कुछ भी हों, जीत कांग्रेस की ही मानी जाएगी

मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में कांग्रेस का अपना जनाधार नहीं बचा है. वहां के तीन युवाओं की पीठ पर सवार होकर कांग्रेस सत्ता में पहुंचने का प्रयास कर रही थी. वहां के मतदाताओं ने उन्हें सबक दे दिया.  उन्होंने कहा कि ये विकास की जीत है और जातिवाद का जहर घोलने वालों की हार है. 

VIDEO: गुजरात और हिमाचल के नतीजों पर सीएम योगी आदित्यनाथ (इनपुट आईएएनएस से)

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com