यह ख़बर 10 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

पाकिस्तान के खिलाफ कड़े कदम उठाए सरकार : सुषमा

खास बातें

  • जम्मू एवं कश्मीर में एलओसी के नजदीक भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कर पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा दो भारतीय जवानों की नृशंस हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा ने कहा कि केंद्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ कठोर निर्णय लेने चाहिए।
नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के नजदीक भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ कर पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा दो भारतीय जवानों की नृशंस हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कहा कि केंद्र सरकार को पाकिस्तान के खिलाफ कठोर निर्णय लेने चाहिए।

भाजपा नेता सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर लिखा कि केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार यदि पाकिस्तान के खिलाफ 'कड़े' निर्णय लेती है कि उनकी पार्टी इसका समर्थन करेगी।

सुषमा ने ट्विटर पर लिखा, "मैंने बुधवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार शिवशंकर मेनन से बातचीत की। मैंने उनसे प्रधानमंत्री को यह संदेश देने के लिए कहा कि एलओसी पर जो कुछ भी हुआ, वह अस्वीकार्य है। लेकिन सरकार की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं मिला है। सरकार को कड़े कदम उठाने चाहिए। ऐसी स्थिति में हम सरकार का समर्थन करेंगे।"

भाजपा नेता ने हालांकि सरकार को कमजोर करार देते हुए कहा, "दुर्भाग्यवश देश में बेहद कमजोर सरकार है, जो सख्त कदम उठाने में अक्षम है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, "यह देश के सम्मान का मामला है। यह सशस्त्र बलों के मनोबल का सवाल है। सरकार को काम करना होगा और कड़े कदम उठाने होंगे।"