सुषमा स्‍वराज की पूछी सैलरी, पति ने दिया बेहद मजेदार जवाब

ट्विटर पर एक यूजर ने स्‍वराज कौशल से सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछा तो उन्‍होंने ऐसा जवाब दिया कि लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई.

सुषमा स्‍वराज की पूछी सैलरी, पति ने दिया बेहद मजेदार जवाब

सुषमा स्‍वराज (फाइल फोटो)

वैसे तो विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज के पति स्‍वराज कौशल खबरों से दूर रहना ही पसंद करते हैं लेकिन कई बार ऐसे मौके आए हैं जब सोशल मीडिया पर उनकी हाजिरजवाबी के कारण लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान तैर गई है. इस बार भी सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल मामला कुछ यूं है कि ट्विटर पर एक यूजर ने स्‍वराज कौशल से सुषमा स्‍वराज की सैलरी के बारे में पूछा तो उन्‍होंने ऐसा जवाब दिया कि लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान आ गई.

स्‍वराज कौशल ने इस तरह के सवाल का जवाब रोचक अंदाज में देते हुए कहा, ''देखो-मेरी उम्र और मैडम की तनख्‍वाह नहीं पूछो. ये अच्‍छे मैनर्स नहीं होते.'' इससे पहले भी कई मौकों पर स्‍वराज कौशल ने चुटीले जवाब देकर लोगों को चुप करा दिया. कुछ समय पहले ऐसे ही एक मामले में उनसे सवाल पूछा गया था कि वह अपनी पत्‍नी सुषमा स्‍वराज को फॉलो क्‍यों नहीं करते तो उन्‍होंने जवाब देते हुए ट्वीट किया था, ''क्‍योंकि मैं लीबिया या यमन में फंसा नहीं हूं.''
 

swaraj kaushal

उल्‍लेखनीय है कि विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं और इसके जरिये विदेश में मुसीबतों में फंसे लोगों की मदद भी करती रहती हैं. पिछले दिनों अमेरिका यात्रा के दौरान खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि यदि कोई रात दो बजे भी विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज को ट्वीट कर मदद मांगता है तो भी उसको तत्‍काल मदद का जवाब मिलता है.
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com