NDTV Khabar

जब हेमा मालिनी का परफॉर्मेंस देख बोलीं सुषमा स्वराज: 'अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय', देखें VIDEO

वाराणसी में 'प्रवासी भारतीय दिवस कन्वेंशन 2019' में अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने परफॉर्मेंस को देखकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस कदर मंत्रमुग्ध हो गईं कि वह "अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय'' कहने से खुद को भी नहीं रोक पाईं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब हेमा मालिनी का परफॉर्मेंस देख बोलीं सुषमा स्वराज: 'अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय', देखें VIDEO

हमा मालिनी के परफॉर्मेंस पर सुषमा स्वराज हुईं गदगद

नई दिल्ली:

वाराणसी में 'प्रवासी भारतीय दिवस कन्वेंशन 2019' में अभिनेत्री से राजनेता बनीं हेमा मालिनी ने परफॉर्मेंस को देखकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज इस कदर मंत्रमुग्ध हो गईं कि वह "अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय'' कहने से खुद को भी नहीं रोक पाईं. दरअसल, मंगलवार को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने 'प्रवासी भारतीय दिवस कन्वेंशन 2019' में मां गंगा का किरदान निभाने और एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सांसद हेमा मालिनी की काफी प्रशंसा की और इस अभिनय को "अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय'' करार दिया. 

वाराणसी में प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन का सुषमा स्वराज और सीएम योगी ने किया उद्घाटन

अंतर्राष्ट्रीय, राष्ट्रीय प्रतिनिधियों और मंत्रियों की उपस्थिति में हेमा मालिनी के 90 मिनट के नृत्य नाटक को देखने के बाद सुषमा स्वराज ने हेमा मालिनी से कहा कि 'आपके परफॉर्मेंस की प्रशंसा के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं जीवन में पहली बार आपके इस परफॉर्मेंस के लिए फेमस टीवी शो से इन तीन शब्दों को लेकर इसका इस्तेमाल कर रही हूं - "अदभुत, अविश्वसनीय और अकल्पनीय''. बता दें कि हेमा मालिनी ने पवित्र नदी गंगा का किरदार निभाया और नदी के इतिहास को बताया. साथ ही यह भी बताया कि आखिर कैसे गंगा प्रदूषित हो रही है. 


Pravasi Bhartiya Divas 2019: जानिए क्यों मनाया जाता है प्रवासी भारतीय दिवस

टिप्पणियां

समाचार एजेंसी एएनआई ने कुछ मिनट का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें हेमा मालिनी परफॉर्म करतीं दिख रही हैं. 

दरअसल, 'एक नए भारत के निर्माण में भारतीय प्रवासी की भूमिका' में आए प्रतिभागियों को प्रयागराज में चल रहे कुंभ मेला जाने का भी मौका मिला और ये सभी 26 जनवरी को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले गणंत्रत दिवस समारोह काभी गवाब बनेंगे. रिपोर्ट की मानें तो हेमा मालिनी ने जिस डांस पर परफॉर्म किया, उसे असित देसाई और उनके बेटे अलाप देसाई ने कंपोज किया है. जिसे सुदेश वाडकर, कविता कृष्णमूर्ति, शंकर महादेवन और मिका सिंह ने आवाज दी है. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement