NDTV Khabar

शख्स ने विदेश मंत्री को कहा- आप 'चौकीदार' नहीं, तो सुषमा स्वराज का मिला विनम्र जवाब

शख्स ने कहा विदेश मंत्री को कहा- आप 'चौकीदार' नहीं, तो सुषमा स्वराज का मिला विनम्र जवाब

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शख्स ने विदेश मंत्री को कहा- आप 'चौकीदार' नहीं, तो सुषमा स्वराज का मिला विनम्र जवाब

सुषमा स्वराज (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने हाल ही में अन्य मंत्रियों की तरह अपने नाम के आगे ट्विटर पर 'चौकीदार' शब्द लगाया है. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के खिलाफ पासपोर्ट न मिलने की वजह से परेशान एक शख्स ने ट्विटर पर काफी आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और उनके चौकीदार शब्द को लेकर सवाल खड़ा कर दिया. इसके बाद सुषमा स्वराज ने काफी विनम्रतापूर्वक उसका जवाब दिया. 

केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज ने अपने नाम के साथ 'चौकीदार' क्यों जोड़ा, पढ़ें- उनका जवाब

ट्विटर यूजर निरंजन ने सुषमा स्वराज को ट्वीट किया और लिखा कि वह चौकीदार नहीं हैं. इसके बाद उसने कुछ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तमाल किया और आगे उसने बताया कि कैसे उसका करिरय बर्बाद हो गया है क्योंकि उसे समय पर पासपोर्ट नहीं मिल पाया. वह अब भी अपने पासपोर्ट का इंतजार कर रहा है. उसने अपनी सैलरी का भी जिक्र किया है. 


इसके जवाब में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने काफी विनम्रता से इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा- 'आपके कॉम्पलीमेंट के लिए धन्यवाद. मेरा कार्यालय आज आपके संपर्क में रहेगा और आपको पासपोर्ट प्राप्त करने में मदद करेगा.'

इससे पहले रविवार को एक और ट्विटर यूजर ने सुषमा स्वराज के ट्वीट्स को लेकर सवाल किए. यूजर ने लिखा कि निश्चित रूप से सुषमा स्वराज खुद से ट्वीट नहीं कर रही हैं. कोई दूसरा पीआर का बंदा या बंदी है, जिसकी ड्यूटी है कि पैसे के बदले ट्वीट करे.'

जब सुषमा स्वराज ने दिया नितिन गडकरी को आशीर्वाद, सोशल मीडिया पर लोगों ने की तारीफ

इसके जवाब में विदेश मंत्री ने कहा कि निश्चिंत रहें.. यह मैं ही हूं, मेरा भूत नहीं.' बता दें कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्वीट के जरिए लोगों की मदद के लिए जानी जाती हैं. ट्विटर पर अक्सर उनसे कोई मदद मांगता है तो सुषमा स्वराज उसका त्वरित जवाब देती हैं. सुषमा स्वराज को मोदी सरकार की सबसे एक्टिव मंत्रियों में से एक माना जाता है. 

टिप्पणियां

वीडियो- सुषमा स्वराज बोलीं- पाकिस्तान ने दूसरी बार गलती की तो छोडे़ंगे नहीं



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bhojpuri Song: भोजपुरी गाने 'आग लगे बस्ती में' ने YouTube पर मचाई धूम, खूब देखा जा रहा है Video

Advertisement