NDTV Khabar

सुषमा स्वराज ने सांसद बदरुद्दीन अजमल को कहा, शुक्रिया; अजमल ने दे दी बीेजेपी को नसीहत

बदरुद्दीन अजमल ने संयुक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत का अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट देने के लिए सुषमा स्वराज को धन्यवाद दिया. इस पर हाजिर जवाब सुषमा स्वराज ने भी अपने ट्वीटर पर अजमल को धन्यवाद दिया और कहा कि अब आप हमारे लिए वोट कीजिएगा. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुषमा स्वराज ने सांसद बदरुद्दीन अजमल को कहा, शुक्रिया; अजमल ने दे दी बीेजेपी को नसीहत

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ( फाइल फोटो )

खास बातें

  1. येरुशलम के मुद्दे पर सांसद ने दिया था धन्यवाद
  2. जवाब में सुषमा ने मांग लिया वोट
  3. सांसद ने कहा- मेरा वोट हमेशा भारत के लिए
नई दिल्ली: विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और ऑल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के नेता और सांसद बदरुद्दीन अजमल के बीच हुए ट्वीट इस समय सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल बदरुद्दीन अजमल ने संयुक्त राष्ट्र में यरुशलम के मुद्दे पर भारत का अमेरिका और इजराइल के खिलाफ वोट देने के लिए सुषमा स्वराज को धन्यवाद दिया. इस पर हाजिर जवाब सुषमा स्वराज ने भी अपने ट्वीटर पर अजमल को धन्यवाद दिया और कहा कि अब आप हमारे लिए वोट कीजिएगा. 
 
सुषमा स्‍वराज ने पांच पाकिस्तानी बच्चों को मेडिकल वीजा दिया

इस पर देश के सबसे धनी सांसदों में से अजमल ने कहा कि वो बीजेपी की तरफ से समर्थन की दरकार आने से खुश हैं लेकिन आज के माहौल में सांप्रदायिक ध्रुवीकरण बढ़ गया है और बीजेपी को किसी भी तरह के समर्थन का सवाल ही पैदा नहीं होता है. मेरा हमेशा वोट भारत के लिए है. जिस दिन बीजेपी अल्पसंख्कों और बहुसंख्यकों के बीच भेदभाव करना बंद कर देगी, मेरा वोट आपके लिए होगा.
 

टिप्पणियां
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आठ पाकिस्तानी नागिरकों के मेडिकल वीजा को दी मंजूरी

 
वीडियो : जब सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान को लताड़ा था
गौरतलब है कि अमेरिका ने कुछ दिन पहले ही येरुशलम को इजराइल की आधिकारिक राजधानी के तौर पर मान्यता दे दी थी. इसी साल इजराइल के दौरे पर गए पीएम मोदी का रुख देखते हुए माना जा रहा था कि हो सकता है भारत भी अमेरिका के रुख का समर्थन करे लेकिन भारत ने दुनिया भर देशों का रुख भांपते हुए इजराइल और अमेरिका के खिलाफ वोट दिया था.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement