NDTV Khabar

सुषमा स्वराज ने खाली किया सरकारी बंगला, बोलीं- अब मुझसे पहले के पते पर...

भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने नई दिल्ली के सफदरजंग लेन स्थित अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुषमा स्वराज ने खाली किया सरकारी बंगला, बोलीं- अब मुझसे पहले के पते पर...

सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है.

खास बातें

  1. सुषमा स्वराज ने खाली किया सरकारी आवास
  2. ट्वीट कर दी इसकी जानकारी
  3. इस बार उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा था
नई दिल्ली :

भाजपा की दिग्गज नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने नई दिल्ली के सफदरजंग लेन स्थित अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया है. उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने लिखा, 'मैंने अपने सरकारी आवास 8, सफदरजंग लेन, नई दिल्ली को खाली कर दिया है. कृपया ध्यान दें कि मुझसे पहले के पते और फोन नंबरों पर संपर्क नहीं किया जा सकता. ' आपको बता दें कि सुषमा स्वराज ने इस बार स्वास्थ्य कारणों से हालिया लोकसभा चुनाव नहीं लड़ा था. उन्होंने 16वीं लोकसभा में मध्य प्रदेश के विदिशा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया था. लोकसभा चुनाव से ठीक पहले सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) ने कहा था कि वह भले ही 2019 का लोकसभा चुनाव न लड़ें, लेकिन राजनीति में सक्रिय रहेंगी. 

सुषमा स्वराज के चुनाव नहीं लड़ने के एलान पर उनके पति बोले- थैंक्यू मैडम


टिप्पणियां

एक ट्वीट के जवाब में सुषमा स्वराज ने लिखा था कि मैं राजनीति से रिटायर नहीं हो रही हूं. सिर्फ स्वास्थ्य कारणों से 2019 का चुनाव नहीं लड़ने का निर्णय लिया है'. सुषमा स्वराज  (Sushma Swaraj) ने मध्य प्रदेश के इंदौर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा था कि वह 2019 का चुनाव नहीं लड़ेंगी. सुषमा स्वराज के इस फैसले पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने कहा 'तमाम राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैं दुखी हूं कि सुषमा स्वराज राजनीति छोड़ रही हैं. विदेश मामलों की संसदीय समिति के अध्यक्ष के नाते मुझे हमेशा उनका सहयोग मिलता रहा'. इस पर स्वराज ने शशि थरूर को धन्यवाद देते हुए कहा, 'मैं आशा करती हूं कि हम दोनों अपने सम्मानित पदों पर काम करते रहेंगे.'

VIDEO: सुषमा स्वराज 2019 में नहीं लड़ेंगी चुनाव



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement