आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई की गोली लगने से संदिग्ध मौत, शव मिला

सहारनपुर के पिलखनी इलाके में फैक्ट्री मालिक अंकुर अग्रवाल का शव मिला, उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी मिली

आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई की गोली लगने से संदिग्ध मौत, शव मिला

आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल (फाइल फोटो).

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश (UP) के सहारनपुर (Saharanpur) में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव लव अग्रवाल (Lav Agrawal) के भाई अंकुर अग्रवाल की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई. पिलखनी इलाके में उनका शव मिला. शव के पास से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुई. मामले में प्रथम द्रष्टया आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. अंकुर अग्रवाल का शव जिला अस्पताल ले जाया गया है. जिले के सभी राजनीतिक दलों के लोग जिला अस्पताल पहुंच गए हैं.

उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के छोटे भाई का शव सोमवार को संदिग्ध हालत में बरामद किया गया. पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में बताया. 

पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि आईएएस अधिकारी लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की थाना सरसावा के अन्तर्गत पिलखनी औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी है. रोजाना की तरह अंकुर अग्रवाल अपनी फैक्टरी गए थे. सोमवार को देर शाम फैक्टरी के पास ही एक खेत से अंकुर अग्रवाल का शव बरामद हुआ. शव के पास से उनकी लाइसेंसी रिवॉल्वर भी बरामद हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


उन्होंने बताया कि ‘‘केंद्रीय संयुक्त सचिव (स्वास्थ्य) लव अग्रवाल सहारनपुर के निवासी हैं. पुलिस लव अग्रवाल के भाई अंकुर अग्रवाल की मौत के मामले में सारे पहलुओं की जांच कर रही है.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से भी)