दिल्ली हिंसा: अधिकारी द्वारा ताहिर हुसैन को रेस्क्यू करने के दावे के बाद पुलिस ने पेश की सफाई, कहा- जब टीम उनके घर पहुंची तो...

एक तरफ आईबी अफसर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस 'आप' से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की सरगर्मी से तलाश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया है कि वह पुलिस की मदद से ही घर से बाहर आ पाया.

दिल्ली हिंसा: अधिकारी द्वारा ताहिर हुसैन को रेस्क्यू करने के दावे के बाद पुलिस ने पेश की सफाई, कहा- जब टीम उनके घर पहुंची तो...

AAP से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन लापता.

नई दिल्ली:

एक तरफ आईबी अफसर की हत्या के आरोप में दिल्ली पुलिस 'आप' से निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन की सरगर्मी से तलाश कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस के एक अधिकारी ने दावा किया है कि वह पुलिस की मदद से ही घर से बाहर आ पाया. दरअसल क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजीत सिंगला मंगलवार को शाहरुख की गिरफ्तारी पर प्रेसवार्ता कर रहे थे तभी मीडिया के एक सवाल के जबाब में उन्होंने बताया कि उन्हें 24 फरवरी की रात करीब 11 बजे जानकारी मिली कि ताहिर हुसैन अपने घर में फंसे हुए हैं. हमारी टीम घर के बाहर पहुंची, कुछ पुलिसवाले घर के अंदर गए और ताहिर को रिहा कर बाहर ले आये.

Delhi Violence: हत्या, आगजनी की FIR दर्ज होने के बाद  AAP ने ताहिर हुसैन को प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया

इसके कुछ ही देर बाद दिल्ली पुलिस प्रवक्ता एमएस रंधावा ने बयान जारी कर कहा कि 24 फरवरी की रात कुछ लोगों ने चांदबाग में तैनात पुलिसकर्मियों को जानकारी दी कि ताहिर हुसैन अपने घर में फंसे हुए हैं और लोगों ने उनके घर को घेर रखा है तब पुलिस टीम ने जांच की तो पता चला कि ये सूचना गलत है और ताहिर अपने घर में हैं. इसके बाद 26 फरवरी को अंकित शर्मा का शव मिलने के बाद ताहिर हुसैन पर हत्या का केस दर्ज किया गया. उसके बाद उनके घर की तलाशी ली गई, लेकिन वो फरार हो चुके थे. उनकी तलाश की जा रही है.

Delhi Violence: अंकित शर्मा की मौत पर बोले कपिल मिश्रा, अगर ताहिर हुसैन की कॉल डिटेल्स...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फरार होने के पहले ताहिर भी यही बयान दे रहे थे कि आईपीएस अजीत सिंगला उनके मित्र हैं और उन्होंने मदद के लिए सिंगला को फोन किया था, तब सिंगला ने आकर उन्हें रेस्क्यू कराया था. बता दें कि ताहिर हुसैन ने कड़कड़डूमा कोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है, जिसपर बुधवार को सुनवाई हो सकती है.

VIDEO: दिल्ली हिंसा मामले में AAP पार्षद पर हत्या का केस दर्ज