शुभेंदु अधिकारी के भाई भी जल्द हो सकते हैं BJP में शामिल, बोले- हर घर में कमल खिलेगा

गुरुवार को सौमेंदु अधिकारी (Soumendu Adhikari) ने इस बात की ओर इशारा किया कि अपने भाई के पगचिह्नों पर चलते हुए वह भी तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़ BJP में शामिल होंगे.

शुभेंदु अधिकारी के भाई भी जल्द हो सकते हैं BJP में शामिल, बोले- हर घर में कमल खिलेगा

शुभेंदु अधिकारी के भाई सौमेंदु अधिकारी.

खास बातें

  • शुभेंदु अधिकारी के भाई हैं सौमेंदु अधिकारी
  • सौमेंदु भी हो सकते हैं बीजेपी में शामिल
  • अध्यक्ष पद से हटाए जाने को दी है HC में चुनौती
कोलकाता:

भाजपा नेता और ममता सरकार में पूर्व मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के भाई सौमेंदु अधिकारी (Soumendu Adhikari) को हाल ही में पूर्व मेदिनीपुर जिले में कांठी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था. अध्यक्ष पद से हटाए जाने के फैसले को उन्होंने कलकत्ता हाईकोर्ट में चुनौती दी है. गुरुवार को सौमेंदु ने इस बात की ओर इशारा किया कि अपने भाई के पगचिह्नों पर चलते हुए वह भी तृणमूल कांग्रेस (TMC) छोड़ BJP में शामिल होंगे. उन्होंने कहा, 'हर घर में कमल खिलेगा. थोड़ा इंतजार करें.'

यहां पर सौमेंदु अधिकारी का कमल से मतलब बीजेपी के चुनाव चिह्न से था. सौमेंदु ने कहा, 'याद रखिएगा, हम 108 कमल के साथ मां दुर्गा की पूजा करेंगे.' सौमेंदु पूर्व मेदिनीपुर में सत्तारूढ़ TMC के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए थे. पार्टी नेताओं ने आरोप लगाया था कि वह अपने भाई का समर्थन कर रहे हैं और उनकी मदद कर रहे हैं.

दो TMC विधायकों के BJP में शामिल होने के तुरंत बाद ममता सरकार ने किया कैबिनेट में फेरबदल, इनको मिली बड़ी जिम्मेदारी


बता दें कि राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री और TMC के कद्दावर नेता रहे शुभेंदु अधिकारी 19 दिसंबर, 2020 को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) की रैली में 9 विधायकों और एक सांसद के साथ BJP में शामिल हुए थे. बीजेपी में शामिल होने के बाद शुभेंदु ने बीते मंगलवार एक रैली में कहा था, 'मेरे परिवार में कमल खिलेगा.' उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु TMC सांसद हैं. फिलहाल उन्होंने TMC छोड़ने को लेकर कोई बात नहीं की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: शुभेंदु अधिकारी ने छोड़ा TMC का साथ



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)