शुभेंदु अधिकारी प्रकरण के बाद TMC ने उनके भाई को नगरपालिका के अध्यक्ष पद से हटाया

भाजपा नेता और ममता सरकार में पूर्व मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के भाई सौमेंदु  (Saumendu Adhikari) को पूर्व मेदिनीपुर जिले में कांठी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. 

शुभेंदु अधिकारी प्रकरण के बाद TMC ने उनके भाई को नगरपालिका के अध्यक्ष पद से हटाया

सौमेंदु अधिकारी सत्तारूढ़ TMC के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए थे (फाइल फोटो-Suvendu Adhikari) )

कोलकाता:

भाजपा नेता और ममता सरकार में पूर्व मंत्री रहे शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के भाई सौमेंदु  (Saumendu Adhikari) को पूर्व मेदिनीपुर जिले में कांठी नगरपालिका के प्रशासक बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया है. सौमेंदु अधिकारी पूर्व मेदिनीपुर में सत्तारूढ़ TMC के हालिया राजनीतिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुए थे. पार्टी के कुछ नेताओं का आरोप है कि पिछले दो महीने से वह अपने भाई के जनसंपर्क कार्यक्रमों में मदद कर रहे थे उनके एक अन्य भाई एवं तृणमूल सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने इस फैसले को ‘‘दुर्भाग्यपूर्ण और अनुचित'' बताया है. 

तामलुक से सांसद दिव्येंदु अधिकारी ने कहा कि वह पार्टी (तृणमूल कांग्रेस) के ‘‘वफादार कार्यकर्ता'' बने रहेंगे और मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी के सामने यह मुद्दा उठाएंगे. उन्होंने कहा, ‘‘वह मेरी नेता हैं,मुझे उन पर पूरा भरोसा है.''सांसद ने कहा कि वह कांठी नगरपालिका भवन से अब काम नहीं करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नगरपालिका भवन में सांसद का कार्यालय है. यह घटनाक्रम ऐसे वक्त में हुआ है जब शुभेंदु अधिकारी ने कहा था,‘‘मेरे परिवार में कमल खिलेगा.'' उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु तृणमूल सांसद हैं. राज्य के पूर्व परिवहन मंत्री शुभेंदु अधिकारी 19 दिसंबर को मेदिनीपुर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली में नौ विधायकों और एक सांसद के साथ भाजपा में शामिल हुए थे. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)