NDTV Khabar

राजस्थान में हिंदू संगठन ने हत्यारे को बनाया हीरो, रामनवमी पर निकाली शंभू लाल रैगर की झांकी

शंभू ही वह शख्स है, जिसने राजसमंद जिले में एक मुस्लिम मजदूर की हत्या कर दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राजस्थान में हिंदू संगठन ने हत्यारे को बनाया हीरो, रामनवमी पर निकाली शंभू लाल रैगर की झांकी

जोधपुर में निकली शंभू रैगर की झांकी

खास बातें

  1. रामनवमी पर निकली शंभू लाल रैगर की झांकी.
  2. हिंदुओं के हीरो के रूप में किया पेश.
  3. राजस्थान के जोधपुर में निकली झांकी.
जयपुर:

रामनवमी के अवसर पर जहां देश भर में भगवान राम की झांकी निकल रही थी, वहीं राजस्थान के जोधपुर में एक ऐसी झांकी निकली, जिसे देखकर न सिर्फ लोग हैरान रह गये, बल्कि सोचने पर भी मजबूर हो गये कि आखिर ऐसा क्यों? दरअसल, जोधपुर में रामनवमी के अवसर पर भगवान राम की जगह मुस्लिम मजदूर के हत्यारे शंभूलाल रैगर की झांकी निकाली गई.  बता दें कि शंभू ही वह शख्स है, जिसने राजसमंद जिले में एक मुस्लिम मजदूर की हत्या कर दी थी.

जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं, वायरल होते देर नहीं लगी. राम नवमी के मौके पर निकलने वाले जुलूस में हत्या के आरोपी शंभू को हिंदू धर्म के लिए सम्मान के रूप में पेश किया गया. इस झांकी के आयोजकों ने हत्यारोपी शंभू लाल रैगर को एंटी लव जेहाद के हीरो के तौर पर पेश किया.

इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि कैसे झांकी में एक शख्स शंभूलाल रैगर की तरह रूप धारण कर हाथों में कुल्हाड़ी लेकर बैठा हुआ है. इतना ही नहीं, आयोजकों ने बैनर पर लिखा कि 'हिंदुओ भाइयों जागो, अपनी बहन-बेटी बचाओ. लव जिहाद से देश को आजाद करवाना चाहिए.'
टिप्पणियां

गौरतलब है कि कि शंभू लाल रैगर ने बीते साल दिसंबर में एक मजदूर की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी थी और उसके बाद फिर उसे आग के हवाले कर दिया था. शंभू लाल ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. 


VIDEO : राजस्थान में लव जेहाद का झूठा केस, असली हिंसा



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement