Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

जब सुपर स्टार रजनीकांत से राजनीति में आने को लेकर पूछा सवाल तो उन्होंने दिया यह जवाब..

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत आज दर्शनिक रूप में अपने चाहने वालों से रुबरु हुए. उन्होंने अपने प्रशंसकों को संदेश दिया कि किसी भी तरह की बुराई से दूर रहो और अपने परिवार का ख्याल रखो.

ईमेल करें
टिप्पणियां
जब सुपर स्टार रजनीकांत से राजनीति में आने को लेकर पूछा सवाल तो उन्होंने दिया यह जवाब..

रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों सिगरेट और शराब को हाथ न लगाने की सलाह दी (फाइल फोटो)

चैन्नई: तमिल सुपरस्टार रजनीकांत आज दर्शनिक रूप में अपने चाहने वालों से रुबरु हुए. उन्होंने अपने प्रशंसकों को संदेश दिया कि किसी भी तरह की बुराई से दूर रहो और अपने परिवार का ख्याल रखो.  खुद के सियासी पारी शुरू करने की अटकलों के बीच पत्रकारों के राजनीति से जुड़े सवालों का जवाब देने से उन्होंने इनकार कर दिया.

 राजनीति में जाने के उनके हालिया बयान के बारे में संवाददाताओं ने जब सवाल पूछा तो उन्होंने कहा, ‘कृपया राजनीतिक सवाल मत पूछिए.’

आठ साल के अंतराल के बाद अपने प्रशंसकों से मिलने पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता ने कहा कि आने वाले दिनों में प्रशंसकों के साथ उनकी अगले दौर की मुलाकात को अंतिम रूप दिया जाएगा. यह पूछे जाने पर कि अपने प्रशंसकों के लिए उनका क्या संदेश है, 66 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘अपने परिवार का ध्यान रखें, सभी बुराइयों को छोड़ दें.’ 

रजनीकांत ने अपने प्रशंसकों को यही सलाह दी वे कि सिगरेट और शराब को हाथ न लगाएं. उन्होंने कहा था कि उनकी राजनीति करने की कोई इच्छा नहीं, लेकिन अगर वह करते हैं तो वह पैसे की चाह रखने वाले सभी लोगों को दरवाजा दिखा देंगे. 

बता दें कि बुधवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने कहा था कि रजनीकांत एक मशहूर व्यक्तित्व हैं और उनका केसरिया पार्टी में स्वागत है. 

(इनपुट भाषा से भी)
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement