NDTV Khabar

चप्पलों और कुर्सियों से लुटरों को मार भगाने वाले बुजुर्ग दंपती को तमिलनाडु CM ने दिया बहादुरी पुरस्कार

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को तिरुनेलवेली जिले के उस बुजुर्ग जोड़े को विशेष बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित किया, जिन्होंने हाल ही में हथियार से लैस लुटेरों को प्लास्टिक कुर्सियों और चप्पलों से लड़कर मार भगाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
चप्पलों और कुर्सियों से लुटरों को मार भगाने वाले बुजुर्ग दंपती को तमिलनाडु CM ने दिया बहादुरी पुरस्कार

तमिलनाडु के CM के. पलानीस्वामी ने बुजुर्ग दंपती को विशेष बहादुरी पुरस्कार से किया सम्मानित

खास बातें

  1. बुजुर्ग दंपती ने लुटेरों को मारकर भगाया था
  2. अब तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित
  3. उन्हें CM ने दिया विशेष बहादुरी पुरस्कार
तमिलनाडु:

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने गुरुवार को तिरुनेलवेली जिले के उस बुजुर्ग जोड़े को विशेष बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित किया, जिन्होंने हाल ही में हथियारधारी लुटेरों को प्लास्टिक कुर्सियों और चप्पलों से लड़कर मार भगाया. पलानीस्वामी ने बुजुर्ग दंपती पी शानमुगवेलु और उनकी पत्नी सेंतथामराई को बहादुरी पुरस्कार के तौर पर नगद 2 लाख रुपए और गोल्ड मेडल से सम्मानित किया.

डकैती के लिए घर में घुसे चोर, पति का दबाया गला तो पत्नी ने उठाई चप्पल और... देखें VIDEO

घटना के बारे में विस्तृत तौर पर बताए तो CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि तिरुनेलवेली (Tirunelveli) में 70 वर्षीय शानमकावेल  (Shanmugavel) अपने फार्महाउस के बरामदे में बैठे थे. वहीं पीछे से दो शख्स मुंह में कपड़ा बांधकर आए और कपड़े से उनका गला दबा दिया. उनके हाथ में हासिया था. बुजुर्ग शख्स जान बचाने के लिए चिल्लाने लगा और खुद को कैद से बाहर निकालने की कोशिश करता रहा. कुछ ही सेकंड बाद उनकी पत्नी बाहर आ गईं. 


65 वर्षीय सेंतथामराई ने चप्पल उठाई और चोरों को पीटने लगी. जिसके बाद उन्होंने कुर्सियां उठाकर फेंकी. पति ने भी लातें चलाना शुरू कर दिया और खुद को कैद से छुड़ा लिया. चोरों ने हासिए से महिला पर वार किए, लेकिन महिला ने हार नहीं मानी और चोरों को पीटती रही और फिर वह वहां से भाग निकले. 

आदमी के गले में फंस गए नकली दांत, हफ्ते बाद कैमरा डालकर देखा तो डॉक्टर रह गए हैरान

टिप्पणियां

पुलिस ने बताया कि महिला के दाहिने हाथ में चोट आई है. चोर उनके गले से 33 ग्राम की गोल्ड चेन चुराने में कामयाब रहे. जांचकर्ताओं ने बताया कि बुजुर्ग दंपती यहां अकेले रहते हैं. ये घटना बीते रविवार रात करीब 9 बजे की है.

Video: चोरी के इरादे से आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपत्ति ने मारकर भगाया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement