तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, राज्य में 30 और लोगों की मौत

राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,986 नए मामले सामने आए, कुल मामले 42,687 हुए, अब तक 397 मरीजों की मौत

तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, राज्य में 30 और लोगों की मौत

प्रतीकात्मक फोटो.

चेन्नई:

Tamil Nadu Coronavirus: तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण से मौत के 30 मामले सामने आए. शनिवार को जारी इस आंकड़े में हाल में हुई विभिन्न मौतों को भी शामिल किया गया है. इसी के साथ संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 397 पहुंच गया. इसके अलावा राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण के 1,986 नए मामले सामने आए. वहीं सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के एक विधायक के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. पार्टी के अनुसार वह चेन्नई के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन हैं.

पार्टी के एक अधिकारी ने बताया कि कांचीपुरम जिले की श्रीपेरम्बदूर सीट के विधायक के पलानी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. राज्य में अलग-अलग दिनों में हुई 30 लोगों की मौत को शनिवार को दर्ज किया गया. यह एक दिन में दर्ज की गई सर्वाधिक मृतक संख्या है.

Newsbeep

शनिवार को सामने आए 1,986 नए मामलों में से 13 लोग विदेशों से लौटकर आए हैं. शनिवार को एक दिन में सर्वाधिक 1,362 लोगों को संक्रमणमुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली है. नए मामलों के सामने आने के बाद राज्य में संक्रमण के कुल मामले 42,687 के आंकड़े पर पहुंच गए हैं जिनमें से 30,44 मामले राज्य की राजधानी चेन्नई में पाए गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


राज्य में अब तक 23,409 लोग स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 18,878 मरीज उपचाराधीन हैं. राज्य में संक्रमण के नए मामलों में 1,477 चेन्नई से है जिसके बाद राज्य की राजधानी में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 28,924 पहुंच गई है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)