NDTV Khabar

स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट बंद होगा : पन्नीरसेल्वम

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को कहा कि सरकार वेदांता लि. के स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को स्थाई तौर पर बंद करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगी.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट बंद होगा : पन्नीरसेल्वम

वेदांता लि. के स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान काफी हिंसा हुई छी

तूतीकोरिन:

तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को कहा कि सरकार वेदांता लि. के स्टरलाइट कॉपर स्मेल्टर प्लांट को स्थाई तौर पर बंद करने के लिए आवश्यक कदम उठाएगी. पन्नीरसेल्वम ने यहां अस्पताल का दौरा किया और 22 मई को स्टरलाइट कॉपर के खिलाफ प्रदर्शनक कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पुलिस द्वारा की गई गोलीबारी में घायल हुए लोगों का हालचाल जाना.उपमुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से बात की और बताया कि घायलों को मुआवजा दे दिया गया है.यहां हालात धीरे-धीरे सामान्य हो गए हैं, दुकानें और अन्य प्रतिष्ठान खुल रहे हैं. इंटरनेट कनेक्टिविटी बहाल हो गई है.

यह भी पढ़ें: तूतिकोरिन में हुई हिंसा पर बोले तमिलनाडु के सीएम, पुलिस ने अपने बचाव के लिए कदम उठाया

तूतीकोरीन ट्रेडर्स संघ के एस.राजा ने आईएएनएस को बताया, दुकानें अब खुल गई हैं.हालात सामान्य हो रहे हैं लेकिन जब तक कॉपर संयंत्र स्थाई तौर पर बंद नहीं होगा, शहर में पूर्ण शांति बहाल नहीं होगी.राजा ने यह भी कहा कि जिन पुलिस अधिकारियों ने गोलियां चलाईं, उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.राजा के मुताबिक, पुलिस गोलीबारी में मारे गए 13 में से सात का पोस्टमार्टम किया गया है.


टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: तूतीकोरिन हिंसा: पुलिस फायरिंग में मरने वालों की संख्या 13 हुई, अगले पांच दिनों के लिए इंटरनेट सस्पेंड

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement