तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने रविवार को यह जानकारी दी.

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित हुए कोरोनावायरस से संक्रमित

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोनावायरस से संक्रमित.

नई दिल्ली:

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित (Banwarilal Purohit) कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हो गए हैं. चेन्नई के कावेरी अस्पताल ने रविवार को यह जानकारी दी. राज्यपाल को घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है जहां अस्पताल के डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी करेगी. रविवार सुबह ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया था जिसके कुछ घंटों बाद ही उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई. कावेरी अस्पताल के एक अध‍िकारी ने कहा कि राज्यपाल की हालत स्थिर है और वो एसिम्टोमैटिक हैं और उनमें बेहद हल्के लक्षण हैं.

 


बता दें कि तमिलनाडु में 2 लाख 51 हजार से ज्यादा संक्रमितों की संख्या है और अब तक 4 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. राज्य में 1 लाख 90 हजार से ज्यादा लोग ठीक हो चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा एक्टिव केस हैं.

na4tlh9

उधर, देश में रविवार को एक दिन में Covid-19 के एक बार फिर 50 हजार से ज्यादा मामले देखने को मिले. ताजा आंकड़ों के अनुसार 24 घंटों में 54,735 नए मामले सामने आने के बाद कोरोना संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 17,50,723 हो गए हैं जबकि स्वस्थ होने वालों की संख्या भी बढ़कर 11,45,629 हो गई है.

गृह मंत्री अमित शाह कोरोनावायरस से संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह तक के आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में 853 लोगों की मौत के बाद इस बीमारी से मरने वालों की संख्या  37,364 हो गई है. आंकड़ों के मुताबिक कोविड-19 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 65.43 प्रतिशत है जबकि पॉजिटिविटी रेट 11.81 प्रतिशत हो गया है.

Newsbeep

साथी नेताओं और समर्थकों ने कोरोना पॉजिटिव गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कोरोनावायरस से संक्रमित हुए अमित शाह