तमिलनाडु के मंत्री ने दी कोरोना को मात, स्वागत में कार्यकर्ताओं ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

तमिलनाडु सरकार में मंत्री सेल्लुर राजू (Sellur Raju) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चला. अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं.

तमिलनाडु के मंत्री ने दी कोरोना को मात, स्वागत में कार्यकर्ताओं ने उड़ाईं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मंत्री सेल्लुर राजू का स्वागत करते AIADMK कार्यकर्ता.

खास बातें

  • तमिलनाडु सरकार में मंत्री हैं सेल्लुर राजू
  • कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे सेल्लुर राजू
  • कार्यकर्ताओं ने किया अपने नेता का स्वागत
मदुरई:

देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. महाराष्ट्र (Maharashtra) कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है. वहीं, तमिलनाडु (Tamil Nadu) में भी कोरोना केस लगातार बढ़ रहे हैं. तमिलनाडु सरकार में मंत्री सेल्लुर राजू (Sellur Raju) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चला. अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं. उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. गुरुवार को वह मदुरई लौटे. AIADMK कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का जोरदार स्वागत किया. इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं.

न्यूज एजेंसी ANI ने इसका एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि सैकड़ों की संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सेल्लुर राजू का जोरदार स्वागत किया. मंत्री जी कार में बैठे हुए हाथ जोड़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं. कई पुलिसवाले भी वहां दिखाई दे रहे हैं. यह भी दिख रहा है कि उनके स्वागत के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अनदेखी की गई.

बता दें कि तमिलनाडु सरकार ने कोविड-19 महामारी के कारण राज्य में लागू लॉकडाउन की अवधि को 31 अगस्त तक बढ़ाने की घोषणा की है. बृहस्पतिवार को की गई घोषणा में कहा गया है कि लॉकडाउन में और रियायतें दी जाएंगी, जिनमें निजी प्रतिष्ठानों के कार्यालयों में अधिक संख्या में कर्मचारियों को आने की अनुमति और होटल तथा रेस्तरां में बैठकर खाने की इजाजत देना शामिल है.

24 घंटों में इन 5 राज्यों में कोरोना ने मचाया कहर, यहीं सामने आए 66% मामले और 75% मौत

जुलाई के महीने में सभी रविवार को लागू संपूर्ण लॉकडाउन को और अगस्त तक विस्तार देते हुए मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कहा कि 2,9,16,23 और 30 अगस्त को कड़े प्रतिबंध लागू रहेंगे. उन्होंने एक वक्तव्य में कहा कि सामाजिक दूरी तथा मास्क के इस्तेमाल संबंधी केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए राज्य में स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजनों, सार्वजनिक परिवहन, शॉपिंग मॉल, थियेटर, बार और सभी प्रकार की राजनीतिक और खेल संबंधी गतिविधियों पर प्रतिबंध जारी रहेंगे. (इनपुट भाषा से भी)

Newsbeep

VIDEO: कोवैक्सीन पूरी तरह से भारतीय , शुरुआती ट्रायल में सुरक्षित पाई गई है : रणदीप गुलेरिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)