Budget
Hindi news home page

तमिलनाडु : मंदिर के पास फेंका गया पेट्रोल बम, कोई भी हताहत नहीं

ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु : मंदिर के पास फेंका गया पेट्रोल बम, कोई भी हताहत नहीं

प्रतीकात्मक फोटो

मदुरै : तमिलनाडु के मदुरै में श्री मीनाक्षी मंदिर के आसपास कुछ लोगों ने मंगलवार देर रात तीन पेट्रोल बम फेंके। पुलिस ने बताया कि इस घटना में कोई भी व्यक्ति हताहत नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि देर रात दो घंटों के भीतर ये बम फेंके गए। बहरहाल, उनमें से सिर्फ एक बम फटा। घटनास्थल से बीयर की टूटी हुई बोतलें बरामद की गई हैं। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्डस (एनएसजी) द्वारा मंदिर में सुरक्षा जांच की समीक्षा के कुछ घंटों के बाद ही यह घटना हुई।

मंदिर के आसपास पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम है
एनएसजी डीएसपी विश्वनाथन और उनकी टीम ने सीसीटीवी, कतार प्रणाली और स्कैनरों की जांच की। पुलिस ने बताया कि मंदिर और इसके आसपास पर्याप्त सुरक्षा इंतजाम हैं। एक स्थानीय निवासी मणि ने बताया कि रात में उन्होंने तेज आवाज सुनी और लोगों को बदहवास दौड़ते हुए देखा। विशेष जांच इकाई (एसआईयू) और विशेष जांच प्रकोष्ठ (एसआईसी) के कर्मियों ने इलाके का निरीक्षण किया।

प्रारंभिक जांच में किया गया आतंकी घटना होने से इंकार
एसआईयू कर्मियों ने बताया कि ऐसा लगता है कि डर पैदा करने के उद्देश्य से कुछ शरारती तत्वों ने बम विस्फोट किया। प्रारंभिक जांच में आतंकी घटना होने से इंकार किया गया है। विश्वनाथ ने बताया कि मंदिर अधिकारियों से मंदिर के भीतर मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर कड़ाई से प्रतिबंध लगाने और जैमर का इस्तेमाल करने का आग्रह किया गया है। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में कुछ बदलाव के लिए सुझाव दिए गए हैं।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement