NDTV Khabar

2 साल का बच्चा खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरा, बचाव कार्य जारी

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले स्थित नादुकट्टुपट्टी में शुक्रवार को 25 फुट गहरे बोरवेल में एक दो साल का बच्चा गिर गया. लड़के की पहचान सुजीत विल्सन (Sujith Wilson) के रूप में की गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
2 साल का बच्चा खेलते वक्त 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरा, बचाव कार्य जारी

Tamil Nadu: 25 फुट गहरे बोरवेल में गिरा 2 साल का बच्चा

खास बातें

  1. 25 फुट गहरे बोरवेल में दो साल का बच्चा गिरा
  2. तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले का मामला
  3. बच्चे को बाहर निकालने के लिए बचाव कार्य जारी
तमिलनाडु:

तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले स्थित नादुकट्टुपट्टी में शुक्रवार को 25 फुट गहरे बोरवेल में एक दो साल का बच्चा गिर गया. लड़के की पहचान सुजीत विल्सन (Sujith Wilson) के रूप में की गई. सूचना मिलने के तुरंत बाद, बचाव दल मौके पर पहुंचा और सुजीत तक पहुंचने के लिए बोरवेल से सटे जमीन को खोदकर एक सुरंग बनाने के लिए बुल्डोजर का इस्तेमाल किया. हालांकि, फायर सर्विस टीम ने जमीन के 10 फीट नीचे चट्टानी जगह होने के कारण ड्रिलिंग बंद कर दी थी.

हरियाणा में BJP और JJP के बीच क्या समझौता हुआ, जानें अंदर की 10 बड़ी बातें

टिप्पणियां

बच्चा शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे तब बोरवेल में गिरा, जब वह अपने घर के पास खेल रहा था. मेडिकल टीम बोरवेल के बाहर से सुजीत को ऑक्सीजन प्रोवाइड करा रही है. फिलहाल अभी बचावकार्य जारी है. स्वास्थ्य मंत्री विजयबाकर, पर्यटन मंत्री नटराजन, कलेक्टर शिवरसु और एसपी जियाउल हक इस मामले में नजर बनाए हुए हैं और सुजीत को जल्द से जल्द बचाने की कोशिश करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया है.


Video: गटर में गिरा दो साल का मासूम



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement