बारिश के लिए पहले मंदिर में किया 'यज्ञ', बाद में मंत्री ने चर्च-दरगाह में भी की प्रार्थना

बारिश के देवताओं को मनाने के लिए जिले के एक मंदिर में 'यज्ञ' करने के एक दिन बाद, राज्य के नगर प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने रविवार को यहां एक चर्च और दरगाह में जाकर प्रार्थना की.

बारिश के लिए पहले मंदिर में किया 'यज्ञ', बाद में मंत्री ने चर्च-दरगाह में भी की प्रार्थना

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • तमिलनाडु में बारिश की कमी
  • मंदिर में हुआ यज्ञ
  • मंत्री ने चर्च और दरगाह में की प्रार्थना
नई दिल्ली:

बारिश के देवताओं को मनाने के लिए जिले के एक मंदिर में 'यज्ञ' करने के एक दिन बाद, राज्य के नगर प्रशासन मंत्री एस पी वेलुमणि ने रविवार को यहां एक चर्च और दरगाह में जाकर प्रार्थना की. भगवान से तमिलनाडु के लिए प्रचुर बारिश की दिव्य कृपा बरसाने की दुआ मांगने वेलुमणि शहर के सेंट मार्क चर्च और हज़रत मूसा औलिया दरगाह गये.

टेंट गिरने से 14 की मौत: 'पंडाल उड़ रहा है, खाली कर दो' कहकर जाते दिखे कथावाचक फिर मची भगदड़, सामने आया VIDEO

बाद में, पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में इस साल पानी की भारी कमी हो रही है और भूजल स्तर कई स्थानों पर गिर गया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने जल की कमी से ग्रस्त क्षेत्रों के लिए जल आपूर्ति की व्यवस्था की है.

कांग्रेस ने भाजपा पर न्यायपालिका का ‘राजनीतिकरण' करने के आरोप लगाए 

Newsbeep

वहीं दूसरी ओर राजस्‍थान के बाड़मेर में राम कथा के दौरान अचानक हुई बारिश और तूफान के कारण पंडाल के गिरने से 14 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों इसकी चपेट में आकर घायल हो गए. बता दें कि यह हादसा जयपुर से लगभग 500 किलोमीटर दूर बाड़मेर जिले के जसोल के एक स्कूल ग्राउंड में हुआ, जहां राम कथा के लिए लोग इकट्ठा हुए थे. अचानक आई बारिश के बाद आंधी-तूफ़ान की वजह से टेंट गिर गया और 14 लोगों की मौत हुई. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट भाषा से)



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)