तमिलनाडु: कोरोना वायरस पॉजिटिव के तीन नए मामले, कुल संख्या बढ़कर 28 हुई

तमिलनाडु में कोरोना वायरस पॉजिटीव के के तीन नये मामले सामने आए हैं और इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है.

तमिलनाडु: कोरोना वायरस पॉजिटिव के तीन नए मामले, कुल संख्या बढ़कर 28 हुई

तमिलनाडु में कोरोना वायरस पॉजिटीव के तीन नये मामले सामने आए

चेन्नई:

तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के तीन नये मामले सामने आए हैं जिससे राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है. तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर ने बुधवार को ट्वीट किया, 18 वर्षीय एक व्यक्ति दूसरे मरीज के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ और राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती है.

दूसरा मरीज 63 वर्ष का है और दुबई से आया था और वालाजाह अस्पताल में भर्ती है. तीसरा मरीज 66 साल है और थाई नागरिक के संपर्क में आने की वजह से संक्रमित हुआ. उन्होंने बताया कि तीनों मरीज पृथक वार्ड में है और उनकी हालत स्थिर है.
इससे पहले दिन में तमिलनाडु में कोरोना वायरस संक्रमण के पांच मामले सामने आए थे जिनमें चार इंडोनेशियाई नागरिक और उनका एक टूर गाइड शामिल है. राज्य के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री सी विजय भास्कर ने ट्वीट किया कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमण के पांच नए मामले सामने आए है.। इनमें चार इंडोनेशियाई नागरिक हैं जबकि पांचवां चेन्नई निवासी उनका गाइड है.
उन्होंने कहा कि इन पांचों लोगों को 22 मार्च से सलेम मेडिकल कॉलेज में पृथक रखा गया है. उन्होंने कहा कि अब तक 2,09,276 यात्रियों की जांच की गई है और 15,492 निगरानी में हैं. विभिन्न अस्पतालों में 211 लोगों को भर्ती कराया गया जबकि 890 लोगों के नमूनों की जांच की गयी. उनमें से 757 की रिपोर्ट नेगेटिव रही जबकि 23 की रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)