NDTV Khabar

तमिलनाडु के राज्यपाल ने गाल थपथपाने के लिए पत्रकार से मांगी माफी

महिला पत्र को लिखे पत्र में राज्यपाल ने कहा है कि उन्होंने स्नेहपूर्वक और एक पत्रकार के तौर पर लक्ष्मी के काम की सराहना करते हुए उनके गाल थपथपाए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु के राज्यपाल ने गाल थपथपाने के लिए पत्रकार से मांगी माफी

राज्यपाल की फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक महिला पत्रकार के गाल थपथपाने के लिए आलोचनाओं के केंद्र में आए तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने आज माफी मांगी. 78 वर्षीय पुरोहित ने एक संवाददाता सम्मेलन से बाहर आते समय एक अंग्रेजी साप्ताहिक से जुड़ी महिला पत्रकार के गाल थपथपाए थे. इस वाकये को लेकर मीडिया जगत व द्रमुक सहित विपक्षी दलों ने पुरोहित की खूब आलोचना की. महिला पत्र को लिखे पत्र में राज्यपाल ने कहा है कि उन्होंने स्नेहपूर्वक और एक पत्रकार के तौर पर लक्ष्मी के काम की सराहना करते हुए उनके गाल थपथपाए थे.

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: कावेरी जल विवाद: तमिलनाडु के सीएम पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम भूख हड़ताल पर बैठे

उन्होंने कहा कि मैंने इस अहसास के साथ आपके गाल थपथपाए कि आप मेरी पोती की तरह हैं. मैंने स्नेहपूर्वक व एक पत्रकार के तौर पर आपके काम की सराहना करते हुए ऐसा किया था. पत्रकार द्वारा भेजे गए मेल का संदर्भ देते हुए पुरोहित ने कहा कि आपके मेल से मैं समझ गया कि आप घटना को लेकर आहत महसूस कर रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि इसीलिए मैं खेद व्यक्त करता हूं और माफी मांगता हूं क्योंकि आपकी भावनाएं आहत हुईं. (इनपुट भाषा से)  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement