स्कूल के टॉयलेट में टीचर बना रहा था 'महिला से संबंध', गांववालों ने कर दी जमकर पिटाई

तमिलनाडु में नामक्कल के पास एक गांव के स्कूल परिसर में आंगनवाड़ी कर्मी के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में लोगों ने 38 साल के एक शिक्षक की मंगलवार को बुरी तरह से पिटाई कर दी.

स्कूल के टॉयलेट में टीचर बना रहा था 'महिला से संबंध', गांववालों ने कर दी जमकर पिटाई

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  • तमिलनाडु में नामक्कल के पास एक गांव का मामला
  • स्कूल परिसर में आंगनवाड़ी कर्मी के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप
  • लोगों ने 38 साल के एक शिक्षक की बुरी तरह से पिटाई कर दी
तमिलनाडु:

तमिलनाडु में नामक्कल के पास एक गांव के स्कूल परिसर में आंगनवाड़ी कर्मी के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप में लोगों ने 38 साल के एक शिक्षक की मंगलवार को बुरी तरह से पिटाई कर दी. वी सरवनन नाम का शिक्षक बुदनसांथई गांव स्थित सरकारी पंचायत स्कूल में कार्यरत है. जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई-भाषा को बताया कि स्कूल के शौचालय में कथित रूप से यौन संबंध बनाने को लेकर ग्रामीणों ने शिक्षक और महिला के खिलाफ शिकायत दी है.

दो शादी करने के बाद तीसरी करने जा रहा था पति, पत्नियों ने चप्पलों से पीटा, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि यह भी आरोप है कि आंगनवाड़ी कर्मी यह महिला चिट फंड भी चलाती है और उसने कुछ लोगों के साथ धोखाधड़ी भी की है. अधिकारी ने बताया कि शिक्षक ने भी तहरीर देकर उसे पीटने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

पिता कांग्रेस के दिग्गज नेता, बेटी ने थामा BJP का दामन, चुनाव में मिली हार लेकिन अब बन गईं राज्यपाल

उन्होंने कहा, ‘‘हम दोनों शिकायतों को देख रहे हैं और जांच के बाद उचित कार्रवाई करेंगे.'' स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि शिक्षक और महिला के बीच पिछले कुछ समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था और उन्हें स्कूल परिसर में यौन संबंध बनाने के खिलाफ चेताया गया था. इसके बावजूद वे नहीं माने. अधिकारी ने बताया कि प्रशासन दोनों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: चोरी के इरादे से आए बदमाशों को बुजुर्ग दंपत्ति ने मारकर भगाया