'तांडव' को लेकर कंगना रनौत के डिलिट पोस्‍ट के बाद ट्विटर ने की यह कार्रवाई..

कंगना अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत और मुंबई की तुलना POK से करने संबंधी उनके ट्वीट को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हुई थी.

'तांडव' को लेकर कंगना रनौत के डिलिट पोस्‍ट के बाद ट्विटर ने की यह कार्रवाई..

कंगना रनौत अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं

वेबसीरीज 'तांडव' (web series Tandav) को लेकर विवादित पोस्‍ट को बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट को कुछ देर के लिए "रीड ओनली (read-only)" मोड पर  कर दिया था. गौरतलब है कि अपने दृश्‍यों में कथित तौर पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के मामले में 'तांडव' को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. तांडव के निर्माताओं को लेकर अपने ट्वीट (इसे अब हटा दिया गया है) में कंगना रनौत ने लिखा है कि 'समय आ गया है कि इनका सर कलम कर दिया जाए.' केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्रालय की ओर से वेबसीरीज के कुछ सींस में हिंदू देवताओं के अपमान के आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने यह कमेंट किया था.

कंगना रनौत पर लेखक ने कॉपीराइट के उल्लंघन का लगाया आरोप, कही यह बात....

कंगना ने ट्वीट किया था, 'भगवान कृष्‍ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिय था. पहले शांति फिर क्रांति..इनका सिर कलम करने का समय आ गया है...जय श्रीकृष्‍ण.' आज सुबह उनका ट्विटर अकाउंट कई घंटों के लिए प्रतिबंधित रहा. ट्विटर के प्रवक्‍ता ने कहा, 'हम ट्विटर के नियमों को उल्‍लंघन करने वाले अकाउंट किसी भी अकाउंट पर कार्रवाई करते हैं. हम स्‍वतंत्र रूप से विचार व्‍यक्‍त करने के लिए लोगों का स्‍वागत करते हैं लेकिन आप किसी का उत्‍पीड़न नहीं कर सकते या इस तरह के व्‍यवहार के लिए किसी को उकसा नहीं सकते. ' हालांकि बुधवार शाम को कंगना को अपने अकाउंट में पोस्‍ट करने का 'अधिकार' वापस मिल गया. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के कुछ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर कहा कि "taking one's head off" को मुहावरे के तौर पर इस्‍तेमाल किया गया है, उनका आशय से किसी को बुरी तरह से डांटने या फटकारने से है.

Newsbeep

कंगना रनौत ने लव जिहाद कानून का समर्थन किया, कहा- यह बहुत अच्छा कदम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कंगना ने अपने एक पोस्‍ट में ट्विटर को उन्‍हें बैन करने को लेकर भी चुनौती दी थी. उन्‍होंने कहा था कि यदि ऐसा किया तो उनका और 'भयानक रूप' सामने आएगा. गौरतलब है कि कंगना अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत और मुंबई की तुलना POK से करने संबंधी उनके ट्वीट को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हुई थी.