एनआईए अधिकारी तंज़ील अहमद की हत्या में मुख्य आरोपी मुनीर पर 50 हजार का ईनाम

एनआईए अधिकारी तंज़ील अहमद की हत्या में मुख्य आरोपी मुनीर पर 50 हजार का ईनाम

एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद (फाइल फोटो)

लखनऊ:

एनआईए अधिकारी तंज़ील अहमद की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी माने जा रहे मुनीर पर पुलिस ने 50,000 रुपये का ईनाम रखा है। पहले ईनामी राशि 5,000 रुपये रखी गई थी जिसे बाद में बढ़ाकर 50,000 रुपये कर दिया। हत्या का आरोपी मुनीर, तंज़ील अहमद के गांव का ही रहनेवाला है। बताया जा रहा है कि उसका तंज़ील अहमद के साथ प्रॉपर्टी विवाद चल रहा था।

तंजील अहमद को पिछले शनिवार की रात बिजनौर के एक गांव में गोली मार दी गयी थी। पुलिस ने इस सिलसिले में करीब आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। तंजील अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे कि तभी दो अनजान लड़कों ने उनकी वैगन आर कार रुकवाई। इसके बाद उन्होंने तंज़ील अहमद पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिससे उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस हमले में तंजील अहमद की पत्नी फरजाना घायल हो गईं। कार में पीछे बैठी सोलह साल की बेटी और बारह साल का बेटा बाल-बाल बच गए। करीब एक किलोमीटर पीछे ही दूसरी कार में आ रहे तंज़ील के भाई और भाभी के मुताबिक हमलावर पल्सर बाइक से आए थे और उन्होंने हेलमेट पहन रखे थे। हमले के बाद जब वे मौका ए वारदात पर पहुंचे तो देखा कि तंजील के बच्चे कार से मदद की गुहार लगा रहे हैं। बच्चों ने घरवालों को बताया कि जब गोलियां चलीं तो पापा ने कहा कि बच्चो सीट के नीचे छुप जाओ।