पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द बीजेपी की सरकार बनवाना मोदी सरकार की इस मंत्री का टारगेट

देबश्री चौधरी पश्चिम बंगाल के रायगंज से पहली बार सांसद बनीं और महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बना दी गईं, प्रदेश बीजेपी की महासचिव भी हैं

पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द बीजेपी की सरकार बनवाना मोदी सरकार की इस मंत्री का टारगेट

मोदी सरकार की राज्यमंत्री देबश्री चौधरी ने कहा है कि वे सबके लिए काम करेंगी, पार्टी और सरकार अलग-अलग चीजें हैं.

खास बातें

  • कहा- पिछली मोदी सरकार में महिला विकास पर बड़े पैमाने पर काम हुआ
  • कहा- कैबिनेट जो भी फैसला करेगी, हम मिलकर उसका पालन करेंगे
  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना की
नई दिल्ली:

मोदी सरकार (Modi Government) की नव नियुक्त महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने कहा है कि 'मैं मंत्री के तौर पर सबके लिए काम करूंगी. पार्टी और सरकार अलग-अलग चीजें हैं.' उन्होंने NDTV से कहा कि पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महासचिव के तौर पर मेरा एक ही टारगेट है कि पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाना.

देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रायगंज (Raiganj) से पहली बार सांसद बनीं और पहली बार में ही महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बनाई गईं.

पश्चिम बंगाल से मोदी सरकार में दो राज्य मंत्री बनाए गए हैं पहले हैं बाबुल सुप्रियो और दूसरी हैं देबश्री चौधरी. वे पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी की महासचिव भी हैं.

मोदी सरकार में इस बार अहम जिम्मेदारियां निभाएंगी ये 6 महिलाएं, जानें उनका नाम...

देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने NDTV से कहा कि मैं बहुत आज्ञाकारी शिष्य हूं. मेरे ऊपर कैबिनेट है. कैबिनेट जो भी फैसला करेगी, हम मिलकर उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि पिछली मोदी सरकार में महिला विकास पर बड़े पैमाने पर काम हुआ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, उज्जवला योजना, गर्भवती महिलाओं के लिए अनुदान, जीरो बैलेंस पर खाते आदि.

VIDEO : शपथ के बाद मंत्रियों से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने कहा कि पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिस तरह का व्यवहार कर रही हैं उसे देखकर पश्चिम बंगाल के लोग सोच रहे हैं कि ऐसा ही रहा तो हालत खराब हो जाएगी.