NDTV Khabar

पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द बीजेपी की सरकार बनवाना मोदी सरकार की इस मंत्री का टारगेट

देबश्री चौधरी पश्चिम बंगाल के रायगंज से पहली बार सांसद बनीं और महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बना दी गईं, प्रदेश बीजेपी की महासचिव भी हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द बीजेपी की सरकार बनवाना मोदी सरकार की इस मंत्री का टारगेट

मोदी सरकार की राज्यमंत्री देबश्री चौधरी ने कहा है कि वे सबके लिए काम करेंगी, पार्टी और सरकार अलग-अलग चीजें हैं.

खास बातें

  1. कहा- पिछली मोदी सरकार में महिला विकास पर बड़े पैमाने पर काम हुआ
  2. कहा- कैबिनेट जो भी फैसला करेगी, हम मिलकर उसका पालन करेंगे
  3. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के व्यवहार को लेकर उनकी आलोचना की
नई दिल्ली:

मोदी सरकार (Modi Government) की नव नियुक्त महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने कहा है कि 'मैं मंत्री के तौर पर सबके लिए काम करूंगी. पार्टी और सरकार अलग-अलग चीजें हैं.' उन्होंने NDTV से कहा कि पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी (BJP) की महासचिव के तौर पर मेरा एक ही टारगेट है कि पश्चिम बंगाल में जल्द से जल्द भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनवाना.

देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) पश्चिम बंगाल (West Bengal) के रायगंज (Raiganj) से पहली बार सांसद बनीं और पहली बार में ही महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री बनाई गईं.

पश्चिम बंगाल से मोदी सरकार में दो राज्य मंत्री बनाए गए हैं पहले हैं बाबुल सुप्रियो और दूसरी हैं देबश्री चौधरी. वे पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी की महासचिव भी हैं.

मोदी सरकार में इस बार अहम जिम्मेदारियां निभाएंगी ये 6 महिलाएं, जानें उनका नाम...


देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने NDTV से कहा कि मैं बहुत आज्ञाकारी शिष्य हूं. मेरे ऊपर कैबिनेट है. कैबिनेट जो भी फैसला करेगी, हम मिलकर उसका पालन करेंगे. उन्होंने कहा कि पिछली मोदी सरकार में महिला विकास पर बड़े पैमाने पर काम हुआ, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, उज्जवला योजना, गर्भवती महिलाओं के लिए अनुदान, जीरो बैलेंस पर खाते आदि.

VIDEO : शपथ के बाद मंत्रियों से खास बातचीत

टिप्पणियां

देबश्री चौधरी (Deboshree Chowdhury) ने कहा कि पिछले दो दिनों से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी जिस तरह का व्यवहार कर रही हैं उसे देखकर पश्चिम बंगाल के लोग सोच रहे हैं कि ऐसा ही रहा तो हालत खराब हो जाएगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement