NDTV Khabar

देर से आने पर विमान में नहीं मिला प्रवेश, तेदेपा सांसद ने किया हंगामा, इंडिगो ने लगाया बैन

पिछले साल उन्होंने इसी कारण से फ्लाइट छूट जाने पर विजयवाड़ा में गणवरम हवाई अड्डे पर एयर इंडिया कार्यालय में कथित रूप से फर्नीचर तोड़ दिया था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देर से आने पर विमान में नहीं मिला प्रवेश, तेदेपा सांसद ने किया हंगामा, इंडिगो ने लगाया बैन

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी

विशाखापट्टनम: तेलुगूदेशम पार्टी (तेदेपा) सांसद जे सी दिवाकर रेड्डी ने गुरुवार को देरी से पहुंचने पर हैदराबाद जाने वाले विमान में एयरलाइन द्वारा प्रवेश नहीं देने के बाद हवाई अड्डे पर कथित रूप से हंगामा किया. उन्होंने एक एयरलाइन कर्मचारी को धक्का दिया और एक प्रिंटर को जमीन पर फेंक दिया. इंडिगो ने सांसद को हालांकि उसी फ्लाइट में भेजा लेकिन उसने बाद में सांसद पर उसकी फ्लाइटों में प्रतिबंध लगाने का फैसला किया. सरकारी विमानन कंपनी एयर इंडिया ने भी उन पर पाबंदी लगाई है. केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू भी तेदेपा के ही सदस्य हैं. एयरलाइन के अनुसार, उन्हें इंडिगो की उड़ान संख्या 6ई 608 से यात्रा करनी थी जिसे सुबह आठ बजकर दस मिनट पर विशाखापट्टनम हवाई अड्डे से हैदराबाद रवाना होना था. लेकिन वह प्रस्तावित रवानगी से केवल 28 मिनट पहले पहुंचे.

टिप्पणियां
उड्डयन नियामक डीजीसीए के नियमों के अनुसार, एयरलाइंस रवानगी से 45 मिनट पहले सभी घरेलू उड़ानों के लिए चेक इन काउंटर बंद कर देती हैं. पिछले साल उन्होंने इसी कारण से फ्लाइट छूट जाने पर विजयवाड़ा में गणवरम हवाई अड्डे पर एयर इंडिया कार्यालय में कथित रूप से फर्नीचर तोड़ दिया था.
 
diwakar reddy

टेलीविजन चैनलों ने उनकी सीसीटीवी तस्वीरें दिखाईं जिसमें वह इंडिगो के एक कर्मचारी को कथित रूप से धक्का दे रहे थे. इंडिगो ने एक बयान में कहा, 'कर्मचारी ने उन्हें शिष्टता से जानकारी दी कि उड़ान 6ई 608 में बोर्डिंग बंद हो चुकी है और उन्होंने रेड्डी को बाद वाली फ्लाइट में व्यवस्था करने का प्रस्ताव दिया. रेड्डी ने नाराजगी जताई और आक्रामक एवं अभद्र व्यवहार करते हुए कर्मचारी के खिलाफ गुस्सा निकाला.'

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement