NDTV Khabar

बजट से नाराज TDP के संसदीय बोर्ड की बैठक, अमित शाह ने चंद्रबाबू नायडू से कहा- कोई कड़ा फैसला न लें

इससे पहले पार्टी के सांसद टीजी वेंकटेश ने बजट के बाद से ही बीजेपी के ख़िलाफ़ युद्ध छेड़ने की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा है कि वे इस्तीफ़ा देने को तैयार हैं. इसके बाद कल टीडीपी सांसद रायपति संबाशिव राव ने कहा कि बजट में उनके लिए कुछ भी नहीं है. अगर हमारे लिए कुछ नहीं किया जाता है तो हम एनडीए से बाहर हो जाएंगे.

684 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बजट से नाराज TDP के संसदीय बोर्ड की बैठक, अमित शाह ने चंद्रबाबू नायडू से कहा- कोई कड़ा फैसला न लें

पीएम मोदी और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो )

खास बातें

  1. बजट से नाराज है टीडीपी
  2. आज है संसदीय टीडीपी की बैठक
  3. NDA में शामिल है टीडीपी
विजयवाड़ा:
टिप्पणियां
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू को फोन कर अपील की है वो आज की बैठक में कोई कड़ा फैसला न लें. गौरतलब है कि बीजेपी की सहयोगी पार्टी तेलुगू देशम पार्टी यानी टीडीपी  बजट  में आंध्र प्रदेश को फ़ंड नहीं मिलने से नाराज़ है. अपनी नाराज़गी जाहिर करने के लिए पार्टी ने आज विजयवाड़ा में संसदीय बोर्ड बुलाई है.आज की बैठक में ये तय होगा कि केंद्र और राज्य में एनडीए के गठबंधन को जारी रखा जाए या नहीं. इससे पहले पार्टी के सांसद टीजी वेंकटेश ने बजट के बाद से ही बीजेपी के ख़िलाफ़ युद्ध छेड़ने की घोषणा कर दी. उन्होंने कहा है कि वे इस्तीफ़ा देने को तैयार हैं. इसके बाद कल टीडीपी सांसद रायपति संबाशिव राव ने कहा कि बजट में उनके लिए कुछ भी नहीं है. अगर हमारे लिए कुछ नहीं किया जाता है तो हम एनडीए से बाहर हो जाएंगे.
 
जेल में बंद लालू यादव ने मोदी सरकार पर कसा तंज, कहा- भाजपा को झूठ बोलने में 100 में से 100 अंक

आपको बता दें कि केंद्र और राज्य में बीजेपी-टीडीपी एक साथ हैं. लोकसभा में टीडीपी के 16 सांसद हैं. वहीं आंध्र प्रदेश विधानसभा में बीजेपी के चार सांसद हैं. इससे पहले बजट को लेकर शिवसेना ने भी नाराजगी जाहिर की है. हालांकि शिवसेना पहले ही ये ऐलान कर चुकी है कि वो अगला चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर नहीं लड़ेगी.
 
वीडियो : क्या बजट में सरकार ने गरीबों पर ज्यादा ध्यान दिया है?
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement