NDTV Khabar

TDP के संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, रणदीप सुरजेवाला ने कहा, राहुल गांधी ही हो सकते है PM मोदी का विकल्प, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें

बजट के बाद नाराज हुई टीडीपी की संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री और टीडीपी नेता वाईएस चौधरी ने कहा कि एनडीए से अलग होने की बात नहीं कही गई है.

1.5K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
TDP के संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, रणदीप सुरजेवाला ने कहा, राहुल गांधी ही हो सकते है PM मोदी का विकल्प, पढ़ें दिन भर की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली: बजट के बाद नाराज हुई टीडीपी की संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री और टीडीपी नेता वाईएस चौधरी ने कहा कि एनडीए से अलग होने की बात नहीं कही गई है, जो भी मामला है उसे 4 दिन में सुलझा लिया जाएगा. वहीं, कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कि केवल राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकल्प हो सकते हैं. इधर, वर्ल्ड कैंसर दिवस के दिन आज यहां जानें कि कैंसर क्या है. इसकी शुरूआत कैसे होती है? उधर, पाकिस्तानी प्राधिकारियों ने अरब सागर में कथित तौर पर अपने देश के जलक्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है. वहीं, फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. इस फिल्म ने पहले हफ्ते घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 166.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. दूसरे हफ्ते भी फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. रिलीज के दूसरे शुक्रवार 10 करोड़ बटोरने के बाद फिल्म ने शनिवार को 17 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर डाला है.

TDP के संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म, कहा- NDA से अलग होने की बात नहीं, 4 दिन में सब सुलझ जाएगा
 
tdp

बजट के बाद नाराज हुई टीडीपी की संसदीय बोर्ड की बैठक खत्म हो गई है. बैठक के बाद केंद्रीय मंत्री और टीडीपी नेता वाईएस चौधरी ने कहा कि एनडीए से अलग होने की बात नहीं कही गई है, जो भी मामला है उसे 4 दिन में सुलझा लिया जाएगा. गौरतलब है कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने टीडीपी मुखिया चंद्रबाबू नायडू को फोन कर गुजारिश की थी कि इस बैठक में कोई कड़ा फैसला न लें. इससे पहले खबर आई थी कि बीजेपी की सहयोगी तेलुगू देशम पार्टी यानी टीडीपी  बजट  में आंध्र प्रदेश को फ़ंड नहीं मिलने से नाराज़ है. 

'पीएम नरेंद्र मोदी का विकल्प केवल राहुल गांधी ही हो सकते हैं'
 
rahul gandhi

आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को चुनौती देने के लिए विपक्षी एकजुटता को लेकर चल रहे प्रयासों के बीच कांग्रेस ने आज कहा कि वही (कांग्रेस) विपक्षी दलों की ‘एकता की धुरी’ बनेगी और केवल राहुल गांधी ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विकल्प होंगे. कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने साक्षात्कार में दावा किया, ‘मोदीजी का विकल्प केवल और केवल राहुल जी हैं. कोई और नहीं हो सकता. कांग्रेस और देश के लोग राहुल जी को देश का अगला प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं.’

World Cancer Day 2018: क्या होता है कैंसर, जानें इसके लक्षण, इलाज और कारण
 
cancer

वर्ल्ड कैंसर दिवस के दिन आज यहां जानें कि कैंसर क्या है. इसकी शुरूआत कैसे होती है? आखिर कैसे ये एक स्वस्थ्य शरीर को धीरे-धीरे खत्म कर देता है. क्योंकि ज़्यादातर लोगों को ये बीमारी होने के बाद पता चलता है कि उन्हें कैंसर हुआ है. इसके शुरूआती लक्षणों के बारे में बहुत ही कम लोगों को मालूम होता है. यहां वर्ल्ड कैंसर डे 2018 पर जानिए कैंसर से जुड़ी सभी वो चीज़ें, जो आपको मालूम होनी चाहिए.

पाकिस्तान ने 47 भारतीय मछुआरे गिरफ्तार किए, नौ नौकाएं जब्त कीं
 
fishermen

पाकिस्तानी प्राधिकारियों ने अरब सागर में कथित तौर पर अपने देश के जलक्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी एक नौवहन अधिकारी ने दी. पाकिस्तान नौवहन सुरक्षा एजेंसी (पीएमएसए) के एक प्रवक्ता के हवाले से एक्सप्रेस टिब्यून ने खबर दी है कि पीएमएसए ने पाकिस्तानी जल क्षेत्र में मछली पकड़ने के आरोप में कल 47 भारतीय मछुआरों को गिरफ्तार किया और उनकी नौ नौकाएं जब्त कर लीं.

Padmaavat Box Office Collection Day 10: दूसरे हफ्ते जारी 'पद्मावत' का दबदबा, जानें अब तक की कमाई
 
padmaavat

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते घरेलु बॉक्स ऑफिस पर 166.50 करोड़ रु. का कलेक्शन किया था. दूसरे हफ्ते भी फिल्म लगातार शानदार कमाई कर रही है. रिलीज के दूसरे शुक्रवार 10 करोड़ बटोरने के बाद फिल्म ने शनिवार को 17 करोड़ रु. का शानदार कलेक्शन कर डाला है.

VIDEO: बजट से नाराज टीडीपी की बैठक



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement