प्रैक्टिकल में मिले कम नंबर तो छात्राओं ने टीचर के चेहरे पर पोती कालिख

प्रैक्टिकल में मिले कम नंबर तो छात्राओं ने टीचर के चेहरे पर पोती कालिख

प्रतीकात्मक फोटो

कटनी (मध्यप्रदेश):

परीक्षा में कम अंक मिलने से नाराज तीन छात्राओं ने अपनी फिजिक्स टीचर के चेहरे पर कथित तौर पर कालिख पोत दी। शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी छात्राओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। घटना के बाद से आरोपी छात्राएं फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

घटना मध्यप्रदेश के कटनी जिले की है। जिला पुलिस अधीक्षक गौरव राजपूत ने बताया कि शहर के सिविल लांइस क्षेत्र में शासकीय उच्चतर माध्यमिक कन्या विद्यालय पुरवार स्थित है। यहां से हाल ही में 12वीं कक्षा पास करने वाली तीन छात्राएं पुर्णिमा प्यासी, शिवानी प्यासी और पल्लवी अग्रवाल फिजिक्स की प्रैक्टिकल परीक्षा में कम नंबर मिलने से अपनी टीचर रेखा गुप्ता से नाराज थीं।

उन्होंने बताया कि कम नंबर देने का बदला लेने के लिए तीनों छात्राएं सोमवार को स्कूल पहुंची और शिक्षिका के मुंह पर कालिख पोत दी। इसके अलावा तीनों ने शिक्षिका के साथ मारपीट और अभद्रता भी की।

घटना से आहत शिक्षिका ने पुलिस थाने में तीनों छात्राओं के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर तीनों छात्राओं के खिलाफ भादवि की धारा 353, धारा 186, धारा 294, धारा 506 और धारा 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)